पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

7 महीने पहले की थी लव मैरिज:पत्नी से विवाद के बाद पति ने फांसी लगाई, परिजन ने कहा- मां से अलग होने का दबाव बनाती थी सास और पत्नी

जमशेदपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सुमित की शादी पिछले साल जून में हुई थी। (फाइल) - Dainik Bhaskar
सुमित की शादी पिछले साल जून में हुई थी। (फाइल)
  • युवक अपनी मां को पत्नी के मायके भेज, पत्नी की साड़ी के सहारे ही फंदे पर झूल गया

साकची थाना अंतर्गत काशीडीह बागान नंबर 3 निवासी सुमित कुमार सिंह (31) ने गुरुवार को फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। अपनी मां को पत्नी के मायके भेज, पत्नी की साड़ी के सहारे ही फंदे पर झूल गया। परिजनों के अनुसार, सुमित की उसकी गर्भवती पत्नी से आज ही विवाद हुआ था। इसके बाद वो अपने मायके चली गई। परिजनों ने सुमित की सास और पत्नी पर उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। सुमित बेरोजगार था।

इधर, घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतार एमजीएम ले गई। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों का आरोप है कि सास और पत्नी की प्रताड़ना ने तंग आकर सुमित ने फांसी लगाई है। सुमित की शादी जून में पिंकी कुमारी से हुई थी। मृतक के फुफेरे भाई बंटी सिंह ने बताया- सुमित और पिंकी ने प्रेम विवाह किया था।

मां से अलग होने का दबाव बनाने का आरोप

बंटी ने आरोप लगाया कि शादी के बाद पत्नी और उसकी सास सुमित को काफी प्रताड़ित करती थी। लगातार उस पर अपनी मां से अलग होने का दवाब बनाते थे। सुमित की शादी के कुछ दिन बाद ही उसके पिता की मौत हो गई थी। सुमित की पत्नी का मायके भी बागान नंबर 3 में ही है। पत्नी से विवाद के बाद सुमित ने अपनी मां को पत्नी के घर भेजा और खुद फांसी लगा ली।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser