पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जमशेदपुर में फिर चोरी:दो मोबाइल, 25 हजार रुपए समेत कागजातों की चोरी, पीछे के रास्ते से घर में घुसे थे चोर

जमशेदपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सोमवार की सुबह परिवार के लोग नींद से उठे तो उन्हें चोरी की जानकारी हुई

जमशेदपुर से सटे सरायकेला-खरसावां जिला के कपाली थाना अंतर्गत रहमत नगर डंगरडीह में रहने वाले कारोबारी अहमद हुसैन के घर से चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। अहले सुबह करीब 3 बजे पीछे के रास्ते से चोर घर में घुसे और दो मोबाइल 25 हजार रुपए समेत अन्य कागजातों की चोरी कर ली। सोमवार की सुबह परिवार के लोग नींद से उठे तो उन्हें चोरी की जानकारी हुई।

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की तो घर के बाहर कई सामान पाए गए। पुलिस ने घर के बाहर से कई कपड़े बरामद किए। पीड़ित ने थाना में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

अहमद हुसैन ने बताया घर में सभी लोग सो रहे थे। इसी बीच चोरी की गई। रात 2 बजे वे शौच के लिए उठे थे। तब तक सब कुछ ठीक था। सुबह नींद से उठने पर घर का सामान बिखरा पाया, उनके पैंट में रुपए रखे हुए थे। इसे भी चोरों ने चुरा लिया।

जाते वक्त पैंट समेत अन्य सामान चोर घर के बाहर ही फेंक गए। इधर, शहर में हो रही लगातार चोरी की घटनाओं पर रोक लगाने में नाकाम पुलिस के खिलाफ लोगों में भारी आक्रोश है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser