पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जमशेदपुर में चोरी का खुलासा:बिहार निवासी समेत दो आरोपी गिरफ्तार, दो दिन पहले 25 हजार कैश समेत 5 लाख रुपए के ज्वेलरी की हुई थी चोरी

जमशेदपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार आकाश खिड़की और छत के रास्ते से ही चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार आकाश खिड़की और छत के रास्ते से ही चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है।
  • चोरी मामले में पुलिस ने आकाश कुमार और शारदा प्रसन्ना राउत को गिरफ्तार किया

बर्मामाइंस के ओल्ड इस्प्लांट बस्ती निवासी सुखपाल सिंह के घर हुए चोरी मामले का खुलासा पुलिस ने कर लिया। 12 दिसंबर को सुखपाल सिंह के घर से 25 हजार नगद और करीब 5 लाख रुपए के गहनों की चोरी हुई थी। गुरुवार को सिटी एएसपी कुमार गौरव ने मामले का खुलासा करते हुए इसकी जानकारी दी।

चोरी मामले में पुलिस ने आकाश कुमार और शारदा प्रसन्ना राउत को गिरफ्तार किया है। आकाश बिहार के सिवान जिले का रहने वाला है। वहां से भी वह कई मामलों में जेल जा चुका है। पिछले दो वर्षों से वह जमशेदपुर में रहकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा था।

कैश और ज्वेलरी बरामद

शारदा प्रसन्ना को चोरी का सामान बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के पास से चोरी के पैसे और गहनों की बरामदगी भी कर ली गई है। आकाश ने अपनी बाइक में ही चोरी के गहने छुपा कर रखे थे। वो अकेले ही चोरी किया करता था। आकाश यहां साकची के कासीडीह में रहता है। जबकि शारदा गोलमुरी के गड़ाबासा में रहता है। शारदा के घर छापेमारी के दौरान चोरी का एक कैमरा भी बरामद हुआ।

सिटी एएसपी ने बताया कि आकाश 4 तल्ला मकान पर पाइप के सहार चढ़ जाता था। खिड़की और छत के रास्ते से ही उसने चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। उस पर गोलमुरी थाने में चोरी मामले की दो FIR दर्ज थी। आरोपी आकाश का भाई शहर में मछली का कारोबार करता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser