जमशेदपुर में दुकान की छत काटकर चोरी:बागबेड़ा इलाके में शॉप को बनाया गया निशाना, मोबाइल और पैसे ले गए अपराधी, जुटी भीड़

जमशेदपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद दुकान के बाहर जुटे लोग। - Dainik Bhaskar
घटना के बाद दुकान के बाहर जुटे लोग।

पूर्वी सिंहभूम के जमशेदपुर में सोमवार की देररात अपराधियों ने मोबाइल दुकान की छत काटकर चोरी कर ली। घटना बागबेड़ा थाना अंतर्गत DB रोड की है। मंगलवार की सुबह जब दुकानदार ने अपनी दुकान खोली तो इस वारदात की जानकारी मिली। चोर अपने साथ कई कीमती मोबाइबल और पैसे भी ले गए हैं।

जानकारी के अनुसार सीएस इलेक्ट्रॉनिक्स नाम की दुकान में यह चोरी की गई है। मंगलवार की सुबह दुकानदार चंदन कुमार सिंह दुकान खोलने पहुंचा तो उसे चोरी की जानकारी हुई। पुलिस भी मौके पर पहुंची। दुकानदार के अनुसार दुकान के गल्ले में रखे 10 हजार रुपये के अलावा करीब डेढ़ लाख रुपए के मोबाइल की चोरी हुई है। सुबह दुकानदार ने दुकान का ताला खोला तो अंदर का सारा सामान बिखरा हुआ मिला। दुकानदार ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से चोरों की पहचान कर रही है। अब तक कोई ठोस सुराग नहीं मिला है।

घटना के बाद मौके पर जुटे लोग
घटना की जानकारी मिलने के बाद आसपास के लोग एकत्र हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम से मांग की गई कि घटना को अंजाम देने वाले लोगों की जल्द गिरफ्तारी की जाए। इस वारदात से आसपास के दुकानदार डरे हुए हैं। पुलिस से इस इलाके में पेट्रोलिंग बढ़ाने की मांग की गई।