पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Jamshedpur: There Was A Deep Injury To The Head, Fear Of Murder; Police Is Also Investigating From The Angle Of Road Accident

जमशेदपुर में मिली बुजुर्ग की लाश:सिर पर थी गहरी चोट, हत्या की आशंका; सड़क दुर्घटना के एंगल से भी जांच कर रही पुलिस

जमशेदपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक की पहचान गोविंदपुर थाना क्षेत्र के जनता मार्केट निवासी विजय शर्मा उर्फ बिट्टू (52) के रूप में की गई। - Dainik Bhaskar
मृतक की पहचान गोविंदपुर थाना क्षेत्र के जनता मार्केट निवासी विजय शर्मा उर्फ बिट्टू (52) के रूप में की गई।

गोविंदपुर थाना अंतर्गत बिग इंग्लिश स्कूल के पास शुक्रवार को एक बुजुर्ग का शव मिला। शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया। मृतक के सिर पर गहरी चोट थी। बुजुर्ग की किसी भारी भरकम पत्थर से मार हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस इस मामले को सड़क दुर्घटना के एंगल से भी देख रही है।

मृतक की पहचान गोविंदपुर थाना क्षेत्र के जनता मार्केट निवासी विजय शर्मा उर्फ बिट्टू (52) के रूप में की गई। सूचना पर मृतक के भाई जितेंद्र शर्मा समेत अन्य परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस का कहना है कि मृतक नशे का आदी था। प्रभारी थानेदार योगेश कुमार ने बताया- जहां पर बुजुर्ग की लाश मिली है, वहां वाहनों को खड़ा किया जाता है। आशंका जताई जा रही है कि सुबह किसी वाहन की टक्कर से उसकी मौत हुई होगी। शव के पास वाहनों के चक्के का निशान मिला हैं।

इधर, मृतक के भाई जितेंद्र शर्मा ने बताया- उनके भाई नशे के आदि थे। गुरुवार सुबह वे घर से निकले थे। वे शराब पीकर कई दिनों तक घर नहीं आते थे। जहां जगह मिली, वहीं सो जाते थे। इसलिए गुरुवार रात भी उनकी खोजबीन नहीं कि गई। सुबह पुलिस ने भाई के शव मिलने की जानकारी दी।

खबरें और भी हैं...