पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लाठीचार्ज से अफरातफरी:जमशेदपुर में दुकानदारों के बीच ग्राहक बुलाने को लेकर मारपीट, पुलिस ने किया बल प्रयोग

जमशेदपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुकानदारों को शांत कराने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया। - Dainik Bhaskar
दुकानदारों को शांत कराने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया।
  • मामला शांत होने के बाद पुलिस दोनों पक्षों को लेकर थाना पहुंची

साकची थाना अंतर्गत डालडा लाइन में बुधवार सुबह दुकानदारों के बीच दुकान में ग्राहक बुलाने को लेकर मारपीट हो गई। इस दौरान दोनों पक्षों की ओर से खूब लाठी डंडे चले। एक दुकानदार का हाथ भी टूट गया। घटना की सूचना पाकर पुलिस वहां पहुंची। पुलिस के सामने भी दुकानदार आपस में मारपीट करते रहे। मामला शांत कराने के लिए पुलिस को बल का प्रयोग करना पड़ा।

बज्र वाहन के साथ भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। दुकानदारों को शांत कराने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया। लाठीचार्ज से वहां अफरातफरी मच गई। दुकानदार इधर-उधर भागने लगे। मामला शांत होने के बाद पुलिस दोनों पक्षों को लेकर थाना पहुंची।

पहले भी हो चुकी थी बकझक

साकची बाजार एसोसिएशन के महासचिव संदीप वर्मन ने बताया कि जुबली ट्रेड और जैसवाल बाजार मॉल संचालक द्वारा अपने चार-पांच कर्मियों को मॉल के बाहर रख ग्राहकों को अपनी दुकान में बुलाया जाता है। दूसरे दुकान में जाने वाले ग्राहकों को भी उक्त मॉल के कर्मी खींचकर अपनी दुकान ले जाते हैं। इसे लेकर कई बार बकझक भी हुई।

संदीप वर्मन के अनुसार, मंगलवार को भी मॉल के कर्मियों ने कई ग्राहकों से बदतमीजी की। बुधवार को वह सभी मॉल संचालक से वार्ता करने के लिए गए थे। इसी दौरान मॉल के स्टाफ ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। अपने 30 से 35 लोगों के साथ उसने अन्य दुकानदारों पर हमला कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें