पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जामताड़ा में पारा टीचर की हत्या:जंगल के पास से मिली शिक्षक की लाश, सिर पर दिखे चोट के निशान

जामताड़ा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शव मिलने की सूचना पर घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
शव मिलने की सूचना पर घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़।
  • पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि शिक्षक की हत्या कहीं और कर शव को यहां फेंका गया है

नारायणपुर थाना क्षेत्र के सकलपुर और धोबना गांव के बीच जंगल के पास से रविवार को एक पारा शिक्षक की लाश बरामद की गई। शव के सिर पर चोट के निशान मिले हैं। साथ ही हाथ में एक कपड़े का टुकड़ा भी बरामद किया गया है। शिक्षक रात भर घर से लापता थे। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि शिक्षक की हत्या कहीं और कर शव को यहां फेंका गया है।

मृतक की पहचान सिकंदर मियां (47) के रूप में की गई। सिकंदर धोबना गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विघालय में पारा शिक्षक थे। साथ ही वो गांव में ठेकेदारी भी किया करते थे। परिजनों के अनुसार, शनिवार की शाम सिकंदर घर में यह बोल कर निकले कि वो मजदूर ढूंढ़ने के लिए जा रहे हैं। पर देर रात तक वापस नहीं आए। परिजनों ने सिकंदर के फोन पर कॉल किया तो फोन बंद मिला।

परिजनों के अनुसार, सिकंदर का किसी से कोई विवाद नहीं था। (फाइल)
परिजनों के अनुसार, सिकंदर का किसी से कोई विवाद नहीं था। (फाइल)

इधर, रविवार की सुबह लोगों को सिकंदर का शव दिखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई। परिजनों के अनुसार, सिकंदर का किसी से कोई विवाद नहीं था। ऐसे में उनकी हत्या किसने और क्यों की, यह बड़ा सवाल बन गया है। DSP अरविंद उपाध्याय ने बताया कि शव देख ऐसा प्रतीत होता है कि सिकंदर की कहीं और हत्या कर शव यहां जंगल के पास फेंका गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें