पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

झारखंड:मुख्यमंत्री हाउस में रसोइया समेत 17 सुरक्षा और अन्य कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले

रांची11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पिछले दिनों सीएम हाउस के एक ड्राइवर और अन्य कर्मी जांच में पॉजिटिव पाए गए थे। (फाइल)
  • जैप के 13 जवानों के अलावा एक कुक, एक स्पेशल ब्रांच का पुलिसकर्मी व अन्य शामिल हैं
  • सीएमओ के अन्य कर्मियों व अधिकारियों की भी लगभग एक माह पूर्व जांच हुई थी

जांच में सीएम हाउस की सुरक्षा में तैनात जैप के 13 जवान सहित 17 कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि भी की गई है। इनमें एक रसोइया भी शामिल है। पिछले दिनों सीएम हाउस के एक ड्राइवर और अन्य कर्मी जांच में पॉजिटिव पाया गया था। उसके बाद उस ड्राइवर व कर्मी के संपर्क में आए 30 सुरक्षा व अन्य कर्मियों की भी जांच कराई गई। इसमें 17 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसमें जैप के 13 जवानों के अलावा एक कुक, एक स्पेशल ब्रांच का पुलिसकर्मी व अन्य शामिल है। कोरोना पॉजिटिव पाया गया ड्राइवर उसी बैरक में रहता है, जिसमें जैप के 17 जवान भी रहते हैं। उसी बैरक के 13 जवान एक साथ संक्रमित मिले हैं।

कोरोना पॉजिटिव मिले राज्य के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर व झामुमो विधायक मथुरा महतो के संपर्क में आने के बाद मुख्यमंत्री व उनके पारिवारिक सदस्यों ने अपनी जांच कराई थी। सीएमओ के अन्य कर्मियों व अधिकारियों की भी लगभग एक माह पूर्व जांच हुई थी। लेकिन, उसमें सीएम या उनके नजदीकी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई। उस समय भी सीएम हाउस के कर्मियों और सुरक्षाकर्मियों की भी जांच कराई गयी थी। उसमें किसी की रिपोर्ट निगेटिव नहीं आई। हाल में बोकारो से आए एक ड्राइवर व बिहार से आए एक अन्य कर्मी की रिपोर्ट जांच में निगेटिव आई।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें