सरायकेला-खरसावां में दर्दनाक सड़क हादसा:ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, 3 युवकों की मौत, फुटबॉल टूर्नामेंट में हिस्सा लेकर लौट रहे थे घर

सरायकेला9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुर्घटना के बाद मौके पर पड़ी बाइक। - Dainik Bhaskar
दुर्घटना के बाद मौके पर पड़ी बाइक।

सरायकेला-खरसावां में हुए दर्दनाक हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई। घटना सरायकेला- टाटा मार्ग पर सरायकेला थाना अंतर्गत कोलाबीरा के पास हुई। बताया जा रहा है कि दुर्घटना में मरने वाले तीनों युवक फुटबॉल खिलाड़ी थे। वह टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के बाद एक ही बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। इसी दौरान रविवार रात करीब सात बजे 10 चक्का ट्रक ने युवकों की बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। इसमें कोलाबीरा के केंदुडीह निवासी 28 वर्षीय जीतराय टुडू, राजनगर के टिंकु टुडू व बिकानी के लेदम सोरेन की मौत हो गई।

दुर्घटना में गिरी बाइक।
दुर्घटना में गिरी बाइक।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। घटना के बाद सड़क पर जाम की स्थिति बनी गई। थाना प्रभारी मनोहर कुमार ने सहकर्मियों के साथ करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आवागमन सामान्य कराया।

शवों को उठाते स्थानीय लोग।
शवों को उठाते स्थानीय लोग।

स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसा इतना दर्दनाक रहा कि युवकों के शव क्षत-विक्षत हो गए थे। पुलिस ने दुर्घटना के मामले प्राथमिकी दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।

खबरें और भी हैं...