गुमला में युवक गिरफ्तार:सुरसांग इलाके में हथियार के साथ बाइक से लगा रहा था चक्कर, पुलिल टीम ने घेरा

गुमलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में युवक। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में युवक।

झारखंड के गुमला जिले के सुरसांग थाना पुलिस ने एक युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। युवक को कुछ लोगों ने काले रंग की बाइक से सुरसांग के अंबाटोली व बिरकेरा के आसपास के इलाकों में चक्कर लगाते हुए देखा। इसकी सूचना थाना प्रभारी संदीप राज को मिली। थाना प्रभारी ने मामले की जांच के लिए 6 सदस्यों की टीम गठित की। इसके बाद इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया।

पुलिस की ओर से बताया गया कि सोमवार को शाम करीब साढ़े तीन बजे जांच दल अंबाटोली के रास्ते की तरफ बढ़ा। घोड़ा पहाड़ के पास एक युवक काले रंग की बाइक से आता हुआ दिखा। पुलिस को देखकर युवक ने भागने का प्रयास किया। इसके बाद पुलिस की टीम ने बिना देर किए इसे चारो तरफ से घेर लिया। जांच के दौरान युवक के पास से 1 देशी पिस्तौल,1 जिंदा गोली बरामद की गई।

पुलिस ने युवक को गिरफ्तार करने के साथ बााइक को जब्त कर लिया। पूछताछ में पता चला कि पकड़े गए युवक का नाम पारस नगेशिया उर्फ पारस किशान है। यह गुमला जिले के पालकोट थानाक्षेत्र के सुंदरीडीह गांव का रहने वाला है। इसकी उम्र करीब 22 वर्ष है। पुलिस ने इसके ऊपर आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया है। इससे पूछताछ की जा रही है।

हथियार लेकर घूमने के कारणों की तलाश कर रही पुलिस
पुलिस की टीम इस बात का पता लगाने का प्रयास कर रही है कि युवक किन कारणों से हथियार व गोली लेकर घूम रहा था। अब तक युवक ने पुलिस को कोई साफ जानकारी नहीं दी है।