रफ्तार ने छीनी जिंदगी:150 की स्पीड से चल रही कार डिवाइडर से टकराकर पुल से गिरी, छपरा के एक ही परिवार के 5 की मौत

धनबाद6 महीने पहले
धनबाद में हुए भीषण सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त कार।

धनबाद के नेशनल हाईवे (NH-2) नई दिल्ली-कोलकाता रोड पर मंगलवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। गोविंदपुर में भीषण सड़क हादसे में दो महिलाएं, एक बच्चा सहित एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। घटना सुबह सवा छह बजे की है।

परिवार रामगढ़ गाटोटाड घाटी से स्विफ्ट डिजायर कार से रिश्तेदारों की शादी में शामिल होने आसनसोल जा रहा था। बताया जा रहा है कि रफ्तार तेज होने की वजह से कार गोविंदपुर थाना अंतर्गत के GT रोड कालाडीह मोड़ पर बने पुल के डिवाइडर से टकराकर 100 फीट दूर जा गिरी। कार सवार सभी पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। कार में दो पुरुष, दो महिलाएं और एक बच्चा था।

दुर्घटना के बाद पुलिस ने सभी शवों को बाहर निकाला।
दुर्घटना के बाद पुलिस ने सभी शवों को बाहर निकाला।

लोगों के मुताबिक, कार की रफ्तार 150 किलोमीटर प्रति घंटे तक थी। कार जैसे ही पुल के पास पहुंची, ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया, जिससे कार डिवाइडर से टकरा गई। रफ्तार तेज होने के कारण कार नदी के दूसरे किनारे करीब 100 फीट दूर जा गिरी। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार और शवों को बाहर निकाला। सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए एसएनएमसीएच ( पीएमसीएच) धनबाद भेज दिया।

मौके से हटाया गया वाहन।
मौके से हटाया गया वाहन।

शादी में शामिल होने जा रहे थे

शकील अहमद के भाई जाहिद अहमद ने बताया, 'मंगलवार सुबह पापा शकील अहमद, मां रविबुन खातून, भईया वसीम अहमद, भाभी खलिया खातून और वसीम भईया का बेटा आयान पश्चिम बंगाल के आसनसोल जाने के लिए घर से निकले थे। सभी चार रिश्तेदारों की शादियों में शामिल होने के लिए 15 दिनों की छुट्टी पर निकले थे।'

कार पुल से निकालती पुलिस की टीम।
कार पुल से निकालती पुलिस की टीम।

SSP ने कहा, हो रही जांच
धनबाद SSP संजीव कुमार ने बताया, 'कार में एक ही परिवार के लोग सवार थे। यह सभी रामगढ़ के मांडू में रहते थे। घटना के कारणों की जांच कराई जा रही है। पीड़ित परिवार के लोगों को इस बारे में सूचित कर दिया गया है।'

इनकी हुई मौत

  • टिस्कोकर्मी वसीम अहमद (28 साल)
  • शकील अहमद (60 साल)
  • रविबुन खातून (55 साल)
  • खलिया खातून (25 साल)
  • आयान (03 साल)

सभी बिहार के रहने वाले हैं

सभी बिहार के छपरा बसाही गांव के रहने वाले थे। घटना में मृत परिवार बिहार के छपरा जिले के बसाही गाँव के रहने वाले थे। वसीम अहमद वेस्ट बोकारो डिवीजन में कार्यरत थे।

दुर्घटना के बाद मौके पर पड़ी कार।
दुर्घटना के बाद मौके पर पड़ी कार।
खबरें और भी हैं...