पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रतिमा विसर्जन के दौरान घटना:कुएं में गिरने से भाजपा कार्यकर्ता की मौत; नाराज युवक को समझाने गए थे कुएं के पास, पैर फिसलने से गिरे

कोडरमा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक दुकलाल प्रसाद शर्मा प्लाई बोर्ड की दुकान भी चलाते थे - Dainik Bhaskar
मृतक दुकलाल प्रसाद शर्मा प्लाई बोर्ड की दुकान भी चलाते थे
  • सड़क के किनारे स्थित कुएं में बाउंड्री नहीं है

मरकच्चो थाना क्षेत्र स्थित दरदाही गांव में बुधवार की देर शाम कुएं में गिर कर डूबने से भाजपा कार्यकर्ता की मौत हो गई। वह सरस्वती पूजा के बाद प्रतिमा विसर्जन जुलूस के साथ जा रहे थे। इसी दौरान युवकों में आपस में विवाद हुआ और उनमें से एक युवक नाराज होकर कुएं के पास चला गया। उसे समझाने के लिए भाजपा कार्यकर्ता उसके पास पहुंचे और इसी दौरान पैर फिसलने से कुएं में जा गिरे। कुएं में बाउंड्री नहीं है। हालांकि मृतक के बेटे ने जुलूस में शामिल अज्ञात लोगों पर पिता को धक्का देकर कुंआ में गिराने की शिकायत पुलिस से की है।

दुकलाल शर्मा की दरदाही गांव में प्लाई बोर्ड की दुकान है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दुकलाल प्रतिमा विसर्जन जुलूस में साथ जा रहे थे। जैसे ही जुलूस बरियारडीह-मरक्कचो मेन रोड के पास पहुंचा, युवक आपस में ही डीजे नहीं बजने की बात पर उलझ गए। इस दौरान एक युवक नाराज होकर कुएं के पास चला गया। कुंआ सड़क के किनारे है।

दुकलाल उस युवक को समझाने के लिए उसके पास पहुंचे ही थे कि पैर फिसलने से वो कुएं में जा गिरा। करीब 20 मिनट बाद लोग कुएं में उतरे और दुकलाल को बाहर निकाल अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

और पढ़ें