पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सरकारी क्वार्टर में वारदात:रामगढ़ में CCL के सीनियर गार्ड की गला रेतकर हत्या, बिस्तर पर मिला शव

रामगढ़6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शव के पास जुटे लोग व जांच करती पुलिस।
  • शव व्यक्ति के सरकारी क्वार्टर के अंदर बिस्तर पर पड़ा मिला
  • मृतक का पूरा परिवार औरंगाबाद स्थित नवीनगर में रहता था

बरकाकाना ओपी क्षेत्र स्थित नयानगर के सेंट्रल कोलफील्ड्स लिमिटेड (सीसीएल) कॉलोनी में एक अधेड़ की बदमाशों ने गला रेतकर हत्या कर दी। अधेड़ CCL के सेंट्रल वर्कशॉप में सीनियर गार्ड के पद पर तैनात था। गुरुवार को शव सरकारी क्वार्टर के अंदर बिस्तर पर पड़ा मिला। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा मामले की जांच में जुट गई है।

मृतक की पहचान कृष्णा राम (50) के रूप में की गई। कृष्णा अपने क्वार्टर में अकेला ही रहता था। पूरा परिवार औरंगाबाद स्थित नवीनगर में रहता था। आसपास के लोगों के अनुसार, कृष्णा की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। रात में वो अपने क्वार्टर में सो रहा था।

सुबह सब्जी वाली आई और दरवाजा खुलवाया। पर अंदर से कोई आवाज नहीं आई। इसके बाद आसपास के लोग मौके पर जुट गए और दरवाजा को खोला। अंदर बिस्तर पर शव पड़ा था जो कि कंबल से ढंका हुआ था। कृष्णा के सिर पर भी चोट के निशान हैं। आशंका जताई जा रही है कि बुधवार की रात बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें