पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चतरा में सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत:उग्र ग्रामीणों ने 2 घंटे तक NH को रखा जाम, CO के आश्वासन के बाद माने

चतराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने वैन के ड्राइवर को पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई कर दी।  - Dainik Bhaskar
घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने वैन के ड्राइवर को पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। 
  • मृतक बासो राणा अपने गांव से सब्जी बेचने सप्ताहिक हाट शिला जा रहा था
  • पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चतरा भेज दिया है

सिमरिया थाना क्षेत्र के अमगांवा एनएच 100 पर शुक्रवार को एक पिकअप वैन ने दो लोगों को कुचल दिया। दोनों की मौके पर ही उनकी मौत हो गई। मृतकों की पहचान अमगावां निवासी बासो राणा और चतरा सदर निवासी मोहम्मद शमीम के रूप में हुई है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने वैन के ड्राइवर को पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने शव कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए चतरा भेज दिया। जबकि, वैन को जब्त करके ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है।

मृतक बासो राणा अपने गांव से सब्जी बेचने साप्ताहिक हाट शिला जा रहा था। वहीं, शमीम सड़क निर्माण में लगे मजदूरों का नाश्ता लाने शिला जा रहा था। अमगांवा के समीप तेज गति से आ रहे पिकअप वैन नै दोनों को कुचल दिया, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

सीओ के आश्वासन के बाद माने लोग
मृतक के परिजन को मुआवजा देने की मांग को लेकर लोगों ने एनएच को जाम कर दिया । सड़क जाम होने से सड़क के दोनों और वाहनों की लंबी कतार लग गई और आवागमन बाधित हो गया। सूचना के बाद सिमरिया थाना पुलिस दलबल सहित घटनास्थल पर पहुंची और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत किया। इस बीच अंचलाधिकारी छूटेश्वर दास ने परिवारिक लाभ योजना के तहत दिए जाने वाले सहयोग का आश्वासन दिया। जिसके दो घंटे बाद जाम हटा लिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

और पढ़ें