पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

माइंस में हादसा:चाईबासा में हाइवा कार पर चढ़ा, CISF इंस्पेक्टर की मौत; चालक गंभीर

चाईबासा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद कार के परखच्चे उड़ गए।
  • नागेंद्र रात करीब 2 बजे माइंस का बोलेरो कार से दौरा कर रहे थे
  • इसी दौरान 100 टन का हाइवा कार पर चढ़ गया और यह हादसा हुआ

गुआ थाना क्षेत्र लौह अयस्क खदान माइंस में 100 टन का हाइवा एक बोलेरो कार पर चढ़ गया। हादसे में कार सवार सीआईएसएफ इंस्पेक्टर की मौत हो गई। जबकि कार का ड्राइवर गंभीर रूप से जख्मी है। उसे गुआ अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने स्थिति गंभीर देखते हुए उसे राउरकेला IGH रेफर कर दिया। घटना बुधवार की देर रात की है।

मृतक की पहचान नागेंद्र प्रसाद (45) के रूप में की गई। नागेंद्र रात करीब 2 बजे माइंस का बोलेरो कार से दौरा कर रहे थे। माइंस में कुहासा भी छाया हुआ था। हाइवा ऊपर पहाड़ से नीचे उतर रहा था। इसी दौरान 100 टन के हाइवा चालक को कुछ नजर नहीं आया जिससे गाड़ी कार के ऊपर चढ़ गई।

100 टन के हाइवा से यह हादसा हुआ।
100 टन के हाइवा से यह हादसा हुआ।

हाइवा के चढ़ने के बाद कार सवार नागेंद्र और ड्राइवर आकाश लोहरा उसी में दब गए। घटना की सूचना के बाद मौके पर जुटे लोगों ने गैस कटर के माध्यम से दोनों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने नागेंद्र को मृत घोषित कर दिया। जबकि ड्राइवर को रेफर कर दिया गया। इधर, सेल खदान क्षेत्र में हुई इस दुर्घटना को लेकर गुवा थाना प्रभारी राकेश रंजन सिंह ने कहा कि यह दुर्घटना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। हाइवा चालक सेलकर्मी अशोक बालमुचू को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही पांच सदस्यीय जांच टीम बनाई गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें