रांची-पलामू में फंदे से लटकता मिला शव:हरिहरगंज में महिला की लाश बरामद, जगन्नाथपुर में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष की मौत

रांची/ हरिहरगंज(पलामू)7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने शव का कराया पोस्टमार्टम। प्रतिकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने शव का कराया पोस्टमार्टम। प्रतिकात्मक तस्वीर।

झारखंड के दो अलग-अलग जिलों में फंदे से लटकते 2 शव बरामद किए गए हैं। पहली घटना राजधानी रांची की है। इसमें छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष की मौत हुई है। वहीं दूसरा मामला पलामू जिले के हरिहरगंज का है। इसमें महिला की लाश घर के अंदर से साड़ी के फंदे के सहारे लटकी हुई मिली है। पुलिस ने दोनों माामलों में शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के संबंध में परिजनों के बयान दर्ज किए गए हैं।

घर से अंदर मिली लाश
रांची के जगरनाथपुर थाना क्षेत्र के TVS स्कूल के समीप रहने वाले सौरभ तिवारी ने रविवार की रात अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सोमवार की सुबह परिजनों ने दरवाजा खोलने के लिए आवाज लगाई। दरवाजा नहीं खुला। खिड़की से कमरे के अंदर झांक कर देखा तो सौरव का शव पंखे से लटक रहा था। आनन-फानन में परिजनों ने दरवाजा खोल कर युवक को इलाज के लिए पारस हॉस्पिटल पहुंचाया। चिकित्सकों ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया सौरभ तिवारी JN कॉलेज धुर्वा के छात्र संघ का पूर्व अध्यक्ष रह चुका है।

मायके वालों ने लगाया आरोप
पलामू के हरिहरगंज थाना क्षेत्र के पथरा OP अंतर्गत डुबरीडीह गांव में कमलेश यादव की पत्नी उर्मिला देवी (23 ) का शव घर के अंदर फंदे से लटकता हुआ लटका मिला है । महिला के मायके वालों ने ससुराल वालों के विरुद्ध हत्या करने का आरोप गाया है। इस संबंध में थाना प्रभारी सुदामा कुमार दास ने बताया कि महिला का शव संदिग्ध हालात में मिला है । महिला का पति बीमार रहने के कारण घर पर ही रहता है । शुरूआती जांच में घटना के दिन महिला के साथ मारपीट करने की बात सामने आई है । हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

खबरें और भी हैं...