चतरा-गिरिडीह में तीन मरे:मयूरहंड में तालाब में नहाने गया नाबालिग डूबा,धनवार में बड़े भाई ने की छोटे की हत्या,जमुआ में शराब बिक्रेता का मिला शव

चतरा/गिरिडीह7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चतरा में तालाब में डूबने से माैत। - Dainik Bhaskar
चतरा में तालाब में डूबने से माैत।

झारखंड के चतरा व गिरिडीह में अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई। गिरिडीह जिले के धनवार में संपत्ति विवाद को लेकर बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या कर दी। जमुआ थाना क्षेत्र चुंगलो पंचायत के सलैया गांव में एक शराब बिक्रेता का शव बरामद हुआ। चतरा के मयूरहंड में तालाब में डूबने से मासूम बच्चे की मौत हो गई।
तालाब में नहाने गए बच्चे की मौत
चतरा के मयूरहंड थाना क्षेत्र के करकरा निवासी पिंटू रवानी के11 वर्षीय पुत्र ओम कुमार की मौत शनिवार को तालाब में नहाने के दौरान डूबने से हो गई। जानकारी अनुसार पिंटू रवानी का छोटा पुत्र ओम अपने बडे़ भाई के साथ तालाब में नहाने गया था। नहाने के क्रम में धीरे धीरे गहरे पानी में चला गया। बडे़ भाई के शोर मचने पर आसपास के लोग व परिजन तालाब के पास पहुंचे। बच्चे को पानी से बाहर निकाला। परिजन बच्चे को प्राथमिक उपचार के लिए हजारीबाग ले गए। जहां डाक्टरों ने ओम कुमार को मृत घोषित कर दिया। घर में भतीजी की शादी थी। पुत्र की मौत होते ही विवाह का माहौल मातम में बदल गया।

भाई के हमले का शिकार हुआ युवक।
भाई के हमले का शिकार हुआ युवक।

धनवार में भाई की हत्या
गिरिडीह के धनवार थाना क्षेत्र के नायक डीह में शनिवार देर शाम को संपति विवाद को लेकर बड़े भाई व भतीजो ने 35 वर्षीय दिव्यांग पिंटू यादव को टांगी व लोहे की रड से पीट-पीट कर हत्या कर दी। बीच बचाव करने पहुंचे मंझले भाई दिनेश यादव तथा पत्नी बसंती देवी को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया। मृतक चार भाइयों में सबसे छोटा भाई था। धनवार थाना एएसआई सुमित कुमार सिंह ,एसआई सह प्रभारी थाना प्रभारी अश्विनी कुमार,एसआई राहुल चौबे घटना स्थल पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

शराब बिक्रेता का शव बरामद।
शराब बिक्रेता का शव बरामद।

गांव में बरामद हुआ शव
गिरिडीह के जमुआ थाना क्षेत्र चुंगलो पंचायत के सलैया गांव बीती रात शराब बेचने वाले उमेश तिवारी का शव मिला। पुलिस को आशंका है कि हत्या कर शव को एक घर में रख दिया गया था। सुबह ग्रामीणों ने उसके मकान के आसपास देखा तो वहां शव मिला। मुखिया दिनेश मंडल इसकी जानकारी थाना प्रभारी जमुआ प्रदीप कुमार दास को घटना की जानकारी दी।

खबरें और भी हैं...