• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Jharkhand Crime Update; Son Kills His Father In Gumla And Tamil Nadu Man Dead Body Found In Truck

झारखंड के अलग-अलग जिलों में अलग-अलग वारदात:गुमला में बेटे ने कुल्हाड़ी से पिता को काटा, पलामू में चावल लदे ट्रक से तमिलनाडु के रहने वाले का मिला शव

गुमला/पलामू7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।

झारखंड के अलग-अलग जिलों में शनिवार को अलग-अलग वारदात सामने आई। गुमला जिले में नशेड़ी बेटे ने कुल्हाड़ी से काटकर पिता की हत्या कर रही। वहीं पलामू जिले में चावल लदे ट्रक से एक शव बरामद किया गया है। गुमला में मरने वाले व्यक्ति की पहचान सबेस्टियन एक्का एक्का (65) के रूप में की गई है। वहीं पलामू में मिले शव की पहचान तमिलनाडु के त्रिचय रोड पनाप्लायम पल्लडम, तिरुपपुर निवासी काशीनाथन के रूप में की गई है।

घटनास्थल से बरामद किया गया शव।
घटनास्थल से बरामद किया गया शव।

पुलिस ने शुरू की जांच
गुमला के पालकोड में पिता की हत्या को अंजाम देने वाले युवक का नाम संजय बताया जा रहा है। वह मौके से फरार है। स्थानीय लोगों की माने तो पालकोट प्रखंड के बरडीहा गांव निवासी सबेस्टियन एक्का (65) और उसके पुत्र संजय के बीच रुपयों को लेकर कहासुनी हुई। अक्सर संजय नशा करने के लिए पिता से रुपये मांगता था। इससे सबेस्टियन एक्का परेशान हो गया था। बीती रात भी संजय नशे में धुत होकर पिता से रुपये की मांग की। पिता ने संजय को रुपये देने से इंकार कर दिया। इसी बीच मामला इतना बढ़ गया तो पुत्र ने घर में रखे कुल्हाड़ी से मारकर पिता की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद वह घर से फरार हो गया। शनिवार को ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना की सूचना पर पालकोट पुलिस गांव पहुंची। एसआई संचित दूबे ने पूरे मामले की जानकारी ली। दूबे ने बताया कि सेबेस्टियन एक्का गोवा से कमा कर लौटा था। पुत्र संजय रुपये मांग रहा था। पिता रुपये नहीं देना चाह रहे थे । इसी बीच दोनों के बीच कहासुनी हुई और पुत्र ने पिता की हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपित पुत्र फरार है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ट्रक से बरामद किया गया शव।
ट्रक से बरामद किया गया शव।

छत्तरपुर में बरामद किया गया शव
पलामू के छत्तरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 98 पर रुदवा पंचायत भवन के समीप खड़े ट्रक से पुलिस ने शनिवार की सुबह एक शव बरामद किया है। ट्रक पर चावल लदा है । बताया जा रहा कि मरने वाला चालक था। उसके पिता का नाम वरधाराज है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि अधिक शराब पीने से उसकी मौत हुई है । थानाप्रभारी गौतम कुमार ने बताया कि ट्रक मालिक से संपर्क किया जा रहा है ।