पाकुड़ में मांगी रंगदारी:दर्जी की दुकान में चिपका पोस्टर,एक लाख रुपये का भुगतान करने के लिए कहा, SP ने दिए जांच के आदेश

पाकुड़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दर्जी की दुकान पर लगाया गया पोस्टर। - Dainik Bhaskar
दर्जी की दुकान पर लगाया गया पोस्टर।

झारखंड के पाकुड़ जिले में अपराधियों ने एक दुकान के बाहर पोस्टर लगाकर रंगदारी मांगी है। मामला हिरणपुर स्थित दर्जी दुकान का है। दुकानदार का नाम जयराम पंडित बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात अज्ञात अपराधियों ने पोस्टर चिपका कर एक लाख की रंगदारी देने की मांग की है। इससे जयराम पंडित और उनका पूरा परिवार डरा हुआ है। बुधवार की सुबह पुलिस को घटना की जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पोस्टर को जब्त कर लिया गया। पुलिस की टीम ने आसपास के लोगों से इस बारे में पूछताछ की। कोई जानकारी नहीं मिल सकी। पाकुड़़ के SP एचपी जनार्दनन मामले के जांच के आदेश दिए हैं।

SP एचपी जनार्दनन
SP एचपी जनार्दनन

जयराम ने पुलिस को बताया कि वह पिछले कई वर्षों से कपड़े की सिलाई करने का काम कर रहा है। मंगलवार की रात को किसी अज्ञात व्यक्ति ने मेरे दुकान में पोस्टर चिपका कर एक लाख की रंगदारी मांगी है। जयराम ने बताया कि उनके पास उतने पैसे नहीं है। पूरा परिवार पहले से आर्थिक चुनौतियों का सामना कर रहा है। इस मामले में पुलिस की ओर से बताया गया कि जयराम ने बुधवार की सुबह सूचना दी कि उसके दुकान में किसी ने पोस्टर चिपका कर एक लाख की रंगदारी मांगी है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर आवश्यक कार्रवाई करेगी। रंगदारी मांगने वाले कि पहचान कर उसे गिरफ्तार किया जाएगा।
दुकान में पोस्टर लगने से लोग परेशान
दर्जी के दुकान में पोस्टर लगने की सूचना जैसे ही फैली। आसपास के लोग परेशाान हो गए। पुलिस ने यह समझाने का प्रयास किया कि यह घटना किसी शरारती तत्व का काम हो सकती है। लोग इससे संतुष्ठ नहीं हुए। लोगों का कहना था कि अगर अपराधी इस तरह बेलगाम होकर धमकी देंगे तो लोगों का रहना और कारोबार करना मुश्किल हो जाएगा।
SP ने कहा, जुटाई जा रही जानकारी
SP एचपी जनार्दनन ने कहा कि प्राप्त सूचना की जांच कराई जा रही है। इस बारे में जल्द ही पुलिस जांच कर आवश्यक कार्रवाई करना सुनिश्चित करेगी।

खबरें और भी हैं...