• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Jharkhand Dhanbad Police Arrested Seven People In Gangs Of Wasseypur Related Mahtab Aalam Nanhe Murder Case

धनबाद पुलिस ने नन्हें हत्याकांड का किया खुलासा:पुराने विवाद में घटना को दिया गया अंजाम, शूटर समेत सात लोग गिरफ्तार, मुख्य आरोपी प्रिंस खान की तलाश में जुटी पुलिस

धनबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पत्रकार वार्ता में जानकारी देते एसएसपी - Dainik Bhaskar
पत्रकार वार्ता में जानकारी देते एसएसपी

झारखंड के धनबाद जिले में बहुचर्चित गैंग्स ऑफ वासेपुर के बीच आपसी दुश्मनी कम नहीं हो रही है। पुलिस ने गत 24 नवंबर को हुई माहताब आलम उर्फ नन्हें हत्याकांड का खुलासा करते हुए मंगलवार को यह दावा किया। कहा कि पुराने विवाद में इस वारदात को अंजाम दिया गया था। इस मामले में पुलिस ने दो शूटर सहित सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी मुख्य आरोपी प्रिंस खान सहित अन्ह अपराधियों की तलाश में छापेमारी चल रही है। पुलिस के हत्थे चढ़े अपराधियों में मो रशीद हसन, डिक्की अंसारी, आजाद आलम उर्फ़ आजाद खान, अरशद खान, मो शाहबाज आलम, मो सद्दाम कुरैशी, मो अनवर उर्फ़ रहमत शामिल है।

मंगलवार की शाम आयोजित पत्रकारवार्ता में धनबाद SSP संजीव कुमार ने बताया कि अब तक इस मामले में कुल 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया हैप् जिसमें 3 लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज गया था। जिस हथियार से नन्हे खान की हत्या हुई थी। उस हथियार को बरामद कर लिया गया है। इस घटना की साजिश में शामिल लोगों व गोली चलाने वाले दोनों आरोपियों को भी अलग-अलग क्षेत्रों से गिरफ्तार कर लिया गया है। जल्द ही इस मामले में और भी खुलासे किए जाएगा। इसमें मामले में कुल 30 नामजद अभियुक्त बनाए गए हैं। सभी की गिरफ्तारी जल्द ही कर ली जाएगी।

खबरें और भी हैं...