पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:सब्जी बेचने बाजार जा रहे किसान की सड़क हादसे में मौत, तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने कुचला

रांचीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर रोते बिलखते किसान के परिजन। पुलिस ट्रक चालक के बारे में जानकारी जुटाकर उसे गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।
  • हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर हुआ फरार, ट्रक को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस

रातू थाना क्षेत्र के मखमंदरो में बाजार के पास गुरुवार की सुबह सड़क पार कर रहे एक बाइक सवार किसान को मिनी ट्रक ने कुचल दिया जिससे मौके पर ही किसान की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके पर ही गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। उधर, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही ट्रक को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई।

मृत किसान की पहचान ठाकुरगांव निवासी शिवशंकर यादव के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि शिवशंकर यादव सुबह अपने गांव के खेत से खीरा तोड़कर बेचने के लिए मखमंदरो बाजार पहुंचा था। इसी दौरान बाइक से सड़क पार करने के क्रम में तेज रफ्तार ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि किसान की मौके पर ही मौत हो गई।

मिनी ट्रक के नीचे किसान की बाइक।
मिनी ट्रक के नीचे किसान की बाइक।

उधर, घटना के बाद बाजार में सब्जी बेचने पहुंचे अन्य आक्रोशित लोग सड़क पर आ गए और दुर्घटनाग्रस्त वाहन को घेर लिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। फिलहाल, पुलिस ट्रक चालक के बारे में जानकारी जुटाकर उसे गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें