पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:बकाया मांगने पर वन संरक्षक अधिकारी ने मेड को जूते से मारा, फिर स्थानीय लोगों ने कार्यालय में आरोपी की कर दी पिटाई

रांची15 दिन पहले
जानकारी देती पीड़िता।
  • डोरंडा थाना क्षेत्र का है मामला, सूचना के बाद पहुंची पुलिस भीड़ से बचाकर वन संरक्षक अधिकारी को ले आई थाना

डोरंडा थाना क्षेत्र स्थित वन भवन के कार्यालय में सोमवार को जमकर हंगामा हुआ। आरोप है कि वन संरक्षक अधिकारी के मेड ने उनसे बकाया की मांग की। इसके बाद अधिकारी ने मेड को जूते से मारा। इसकी सूचना के बाद स्थानीय लोगों ने कार्यालय के अंदर पहुंचकर वन संरक्षक अधिकारी की पिटाई कर दी। उधर, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मुश्किल से मामला शांत कराया और वन अधिकारी को भीड़ से बचाते हुए थाना ले आई।

क्या है मामला
वन संरक्षक अधिकारी की मेड का पिछला मेहनताना बकाया है। वह मांगने के लिए जब अधिकारी के पास पहुंचती, अधिकारी उसे आजकल आने की बात कह देते। पीड़ित ने बताया कि आज आना, कल आना.. आठ दिन के बाद आना, नौ दिन के बाद आना कहते कहते पांच महीना गुजर गया। आज जब मैं रुपए मांगने पहुंची तो अधिकारी ने कहा कि 15 दिन बाद आना। इसके बाद उन्होंने जूते से मेरी पिटाई की। इस दौरान आसपास मौजूद लोगों ने उन्हें रोक लिया। पीड़ित ने बताया कि इस दौरान अधिकारी ने उसे गंदी गालियां भी दी।

अधिकारी की पिटाई करने पर आमादा थी भीड़
वन संरक्षक अधिकारी के कमरे में पहुंची भीड़ और बाहर मौजूद भीड़ अधिकारी की पिटाई को लेकर आमादा थी। इस दौरान भीड़ में पीड़ित महिला भी थी। भीड़ के बीच से अधिकारी को मारो-मारो कहने की आवाज आती रही। इसी बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों को शांत कराया, इसके बाद भीड़ से बचते-बचाते अधिकारी को सुरक्षा के बीच डोरंडा थाना ले आई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें