पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए एक्शन में पुलिस:गिरिडीह में साप्ताहिक बाजार में जुटी भीड़ तो पुलिस ने दुकानदारों को खदेड़ा, दी कड़ी हिदायत

​​​​​​​गावां (गिरिडीह)3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाजार में भीड़ होने की सूचना पर मौके पर पहुंची ने पुलिस ने सभी दुकानदारों को वहां से हटवा दिया। - Dainik Bhaskar
बाजार में भीड़ होने की सूचना पर मौके पर पहुंची ने पुलिस ने सभी दुकानदारों को वहां से हटवा दिया।

कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए राज्य सरकार की ओर से झारखंड में लगाए गए स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह (लॉकडाउन) को सख्ती से पालन कराने के लिए गावां थाना पुलिस अलर्ट मोड़ में है। पुलिस अब आदेशों का उल्लंघन करने वाले लोगों के साथ सख्ती से पेश आ रही है और उसे ठोस सबक सीखा रही है। इसी कड़ी में बुधवार को पुलिस ने बुधनी साप्ताहिक हाट बाजार में दुकान लगाने वाले लोगों को खदेड़ कर भगा दिया। दरअसल, यहां उन सामानों की दुकान भी खोल दी गई थी, जो फिलहाल बंद रखने के आदेश है। ऐसे में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती देख पुलिस को यह एक्शन लेना पड़ा।

गावां थानेदार सूरज कुमार साप्ताहिक हाट बाजार में दुकान लगाने वाले दुकानदारों को खदेड़ कर भगा दिया। उन्होंने हाट बाजार में सब्जी, कपड़ा, राशन, श्रृंगार एवं जूते-चप्पल आदि सामान बेचने वाले व्यापारियों को कड़ी हिदायत देकर दुकान नहीं लगाने की बात कही।

उन्होंने गावां और पिहरा बाजार में गैर जरूरत की खुली दुकानों को भी बंद कराकर विभागीय कार्रवाई करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि आदेशों का उल्लंघन करने वाले लोगों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...