गुमला के कचहरी परिसर में चला हाई वोल्टेड ड्रामा:दूसरी महिला के साथ घूमते देख बेटा बनाने लगा Video, भड़के पिता ने जमकर पीटा

गुमला6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाप-बेटे के बीच जमकर हुई मारपीट। - Dainik Bhaskar
बाप-बेटे के बीच जमकर हुई मारपीट।

झारखंड के गुमला में कचहरी परिसर के अंदर शनिवार को जमकर हंगामा हुआ। यह हाई वोल्टेज ड्रामा करीब 3 घंटे तक चला। पिता ने पुत्र को जमकर पीटा। बेटे ने बाप पर गालियों की बौछार कर दी। दरअसल यह पूरा विवाद Video बनाने को लेकर हुआ। पिता किसी दूसरी महिला के साथ घूमते हुए नजर आ गया। बेटे ने अपने मोबाइल से इसका Video बनाना शुरू कर दिया। इसी बीच बाप की नजर बेटे पर पड़ गई। दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। यह विवाद थोड़ी देर में मारपीट में तब्दील हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बीच-बचाव कर किसी तरह मामले को संभाला।

मामला शनिवार की दोपहर का है। भरनो निवासी बेटा मनान खान ने पुलिस को बताया कि उसके पिता हकीम उर्फ एजाज खान पत्नी व बच्चों को छोड़ कर हेठ टोली गांव की एक महिला के साथ रह रहे है। इस मामले को लेकर उनकी मां शमीमा बीबी ने भरनो थाने में लिखित शिकायत की थी।इस शिकायत के बाद पुलिस ने पिता को समझाया था। इसके बाद उन्होंने महिला के साथ दोबारा नहीं रहने का आश्वासन दिया था। हकीकत में वह अब भी उसी महिला के साथ रह रहे हैं।बेटे ने कहा कि सुबह उसे किसी परिचित ने पिता व महिला के एक साथ कचहरी परिसर में होने की जानकारी दी। बताया कि दोनों कोर्ट मैरिज करने के लिए गुमला आए है।

यह सूचना के बाद वह जब कचहरी परिसर पहुंचा तो दोनों को फिर साथ देख आश्चर्यचकित रह गया। इसके बाद वह भरनो थाना की पुलिस को दिखाने के लिए पिता व महिला की फोटो खींचने लगा।वीडियो बनाने लगा। वीडियो बनाते देख पिता भड़क गए। कचहरी परिसर में ही विवाद करने लगे। मारपीट शुरू कर दी। बेटे ने कहा कि वह पिता को लगातार उनकी गलत हरकतों से रोकने की कोशिश कर रहा है।

पिता उन लोगों की बात सुनने को तैयार नहीं है।इधर पिता से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि हम पिता है। हम कुछ भी करें।हमे रोकने वाला बेटा कौन होता है।इसके बाद पिता अपने अधिवक्ता के पास चले गए। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने दोनों को समझाया कि यह न्यायालय परिसर है। यहां किसी तरह का हंगामा करने पर दोनों को जेल भेज दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...