12 घंटे में 4 सड़क हादसे:गुमला में तीन अलग-अलग दुर्घटनाएं, दो लोगों की हालत गंभीर, धनबाद में बीच सड़क पर स्ट्रीट लाइट से टकराई कार क्षतिग्रस्त

गुमला/धनबाद10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
धनबाद में दुर्घटना के बाद क्षतिग्रस्त कार को देखते पुलिसकर्मी - Dainik Bhaskar
धनबाद में दुर्घटना के बाद क्षतिग्रस्त कार को देखते पुलिसकर्मी

झारखंड के गुमला व धनबाद जिले में बारह घंटे के अंदर चार सड़क हादसे हुए हैं। इसमें से तीन हादसे केवल गुमला जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में हुए हैं। हादसों में चार लोग घायल हुए हैं। इसमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। धनबाद में बीच सड़क पर कार स्ट्रीट लाइट से टकरा गई। इसमें कार क्षतिग्रस्त हो गई। कार में सवार लोग बाल-बाल बच गए।

गुमला में पहला हादसा : पालकोट रोड में दो बाइक के बीच टक्कर, 2 युवक गंभीर
शहरी क्षेत्र के पालकोट रोड रोटरी क्लब के समीप दो बाइक के बीच हुए टक्कर में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में बेहरा टोली निवासी स्वर्गीय कुलदीप बरवा का 26 वर्षीय पुत्र अनूप बरवा और टेंगरिया हराटोली पालकोट निवासी रति भगत का 28 वर्षीय पुत्र सुरेंद्र भगत शामिल है। घटना मंगलवार देर रात्रि करीब 8 बजे की है। मौके पर पहुंचे पुलिस व स्थानीय लोगों द्वारा तत्काल दोनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद अनूप की गंभीर स्थिति देख डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया। जबकि घायल सुरेंद्र भगत का उपचार अस्पताल में चल रहा है।

गुमला में दूसरा हादसा : वाहन के धक्के से बाइक सवार युवक घायल
सदर थाना क्षेत्र के झारखंड डीपा के समीप अज्ञात वाहन की टक्कर से कोयनारा अंबाटोली गांव निवासी रामेश्वर साहू का 34 वर्षीय पुत्र प्रेम साहू गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना मंगलवार देर रात्रि करीब 8:00 बजे की है। टक्कर मारने के बाद अज्ञात वाहन चालक मौके से वाहन लेकर भागने में सफल रहा। इस दुर्घटना में युवक को सिर के अलावा शरीर के अन्य हिस्से पर अंदरूनी चोट पहुंची है। मौके पर पहुंचे लोगों द्वारा उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां तत्काल डॉक्टर द्वारा इलाज शुरू किया गया। डॉक्टर ने बताया कि युवक को सिर पर गंभीर चोट लगी है। स्थिति में सुधार नहीं होने पर बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर किया गया।

गुमला में तीसरा हादसा : तेज रफ्तार में दो बाइक के बीच भिड़ंत,एक युवक घायल
जिला मुख्यालय से 5 किलोमीटर दूर एरोड्रम के समीप तेज रफ्तार अज्ञात बाइक ने बामहणी गांव निवासी 25 वर्षीय रोपना बाखला को पीछे से टक्कर मार दी। घटना के बाद मौके से फरार हो गया। घटना मंगलवार देर शाम करीब 7:00 बजे की है। दुर्घटना में युवक को सिर और पैर पर गंभीर चोट पहुंची है। काफी देर तक युवक घायल अवस्था में मौके पर पड़ा रहा। इसके बाद कुछ लोगों के द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया और घटना की जानकारी पुलिस और परिजनों को दी गई।
धनबाद में हटिया मोड के पास कार दुर्घटनाग्रस्त
शहर के स्टेशन-स्टील गेट-गोविंदपुर एनएच 32 पर बुधवार की सुबह एक स्विफ्ट डिजायर कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसके बाद सड़क जाम की स्थिति पैदा हो गई। हटिया मोड़ के समीप ब्लू रंग की स्विफ्ट डिजायर कार सड़क पर लगे स्ट्रीट लाइट के खंभे से टकरा गई। इससे कार में बैठे सवारों को मामूली चोटें आई। वही दुर्घटनाग्रस्त कार के डैशबोर्ड में सुरक्षा के लिए लगे दोनों एयर बैलून खुल कर बाहर आ गए। जिससे आगे की सीट पर सवार लोग बच गए। मौके पर पहुंचकर सदर पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार को जब्त कर लिया।

खबरें और भी हैं...