पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री का पूर्व ड्राइवर गिरफ्तार:दो बच्चों की मां के साथ यौन शौषण करने का है आरोपी, पिछले एक माह से था फरार, मंत्री के सरकारी आवास में ले जाकर बना चुका है संबंध

जमशेदपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आज पुलिस ने उसे मानगो से गिरफ्तार कर लिया। - Dainik Bhaskar
आज पुलिस ने उसे मानगो से गिरफ्तार कर लिया।

कदमा में दो बेटियों की मां को शादी का झांसा देकर यौन शाेषण करने का आरोपी प्रदुत कुमार सिंह उर्फ मुन्ना सिंह को जमशेदपुर के कदमा पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का ड्राइवर रहा है। थाना में ड्राइवर पर केस दर्ज होने के बाद मंत्री ने उसे काम से हटा दिया था। आरोपी पिछले 40 दिनों से फरार चल रहा था। बुधवार को पुलिस ने उसे मानगो से गिरफ्तार कर लिया।

मुन्ना सिंह पर आरोप है कि शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने के साथ-साथ बिजनेस करने के नाम पर उससे 2 लाख रुपए और टाटा स्टील में काम करने वाले महिला के भाई से 5 लाख रुपए लिए थे। जो उसने नहीं लौटाया। शादी का दबाव बनाने पर अश्लील वीडियो वायरल करने और दोनों बेटी को जान से मारने की दी धमकी देता था। इसके बाद पीड़ित महिला ने कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई थी।

मंत्री के सरकारी आवास में ले जाकर बनाया था संबंध

पीड़िता के अनुसार, बाद में आरोपी मुन्ना बीमार पत्नी के निधन और मेरे पति के कोर्ट में तालाक होने के बाद शादी करने की बात कहकर आने-जाने लगा। उसने कई जगहों पर किराए में कुछ साल रखकर संबंध बनाता रहा। मंत्री के सरकारी आवास पर भी ले जाकर पत्नी बताकर संबंध बनाया। फिर मुन्ना ने फुफेरे भाई टीएमएच के डॉक्टर होने की जानकारी मिलने पर उसने उनको अपने जाल में फंसा लिया। नौकरी से निकाले जाने की बात कहते हुए भाई को गारंटर बनाकर जेसीबी के लिए लोन लिया। मेरे से भी कर्ज लिया। भाई का वर्ष 2020 में कोरोना से निधन हो गया। जनवरी 2021 में मैंने भी पति से तालाक ले लिया। मैंने मुन्ना पर शादी करने और रुपए लौटाने का दबाव बनाया तो उसने जाति के नाम पर गाली गलौज करते हुए भगा दिया। शादी करने से इनकार किया। फिर कोर्ट में शिकायतवाद दर्ज कराया।

पति पर कोर्ट में केस होने का फायदा उठाया मुन्ना ने

पीड़िता ने कोर्ट में कहा- पति के साथ विवाद होने पर वर्ष 2012 में कोर्ट में केस चल रहा था। उस वक्त उसकी बड़ी बेटी 6 साल की और छोटी बेटी 4 साल की थी। तभी मानगो परमेश्वर कॉलोनी में रहने वाले ड्राइवर मुन्ना सिंह ने महिला से दोस्ती कर ली। मुन्ना का कदमा भाटिया बस्ती अरविंद पथ हरिओम अपार्टमेंट में भी अपना घर है। मुन्ना रोजाना घर आने-जाने लगा। 20 अक्तूबर को मुन्ना सिंह महिला को त्रिशुल टावर में ले गया और वहां संबंध बनाया। वह लगातार संबंध बनाने लगा। इसी दौरान उसने महिला का वीडियो और कुछ अश्लील तस्वीरें खींच ली। उसने धमकी दी कि यदि पुलिस को खबर की तो वह वीडियो वायरल कर देगा।

खबरें और भी हैं...