जमशेदपुर में नहीं थम रहा चोरों का आतंक:सिदगोड़ा में बंद क्वार्टर का गेट तोड़कर गहने-पैसे निकाले, परसुडीह में शराब दुकान को बनाया निशाना

जमशेदपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आलमारी में रखे गहने निकाल ले गए अपराधी। - Dainik Bhaskar
आलमारी में रखे गहने निकाल ले गए अपराधी।

जमशेदपुर में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। सिदगोड़ा व परसुडीह में घर से लेकर दुकान तक को निशाना बनाया गया है। सिदगोड़ा में टाटा स्टील के कर्मचारी के घर में चोरी की गई है। वहीं परसुडीह में शराब दुकान में वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने दोनों ही मामलों में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पिछले 24 घंटे के अंदर दोनों ही वारदात को अंजाम दिया गया है।

बताया जाता है कि सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के क्रॉस रोड नंबर 16 क्वार्टर नंबर एल4-32 में रहने वाले टाटा स्टील कर्मी दीपक कुमार के बंद क्वार्टर से चोरी की घटना को अंजाम दिया है। पीछे के गेट का ताला तोड़ चोरी की गई। दीपक कुमार ने घर से पांच हजार रुपये और 1.25 लाख रुपए के गहनों की चोरी होने का दावा किया है। पुलिस ने भी मौके पर पहुंच जांच की। पीड़ित ने थाना में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

दरवाजा की किल्ली तोड़कर अंदर घुसे अपराधी।
दरवाजा की किल्ली तोड़कर अंदर घुसे अपराधी।

दीपक ने बताया- कुछ दिनों पूर्व उनकी दादा का स्वर्गवास हुआ है। श्राद्धकर्म में शामिल होने 28 दिसंबर को अपने परिवार के साथ बिहार के छपरा गए थे। शुक्रवार को वापस आए तो कमरे के भीतर सारा सामान बिखरा था। पीछे का दरवाजा खुला मिला। चोरी करने के बाद पीछे के रास्ते से ही चोर भाग निकले।

दुकानों को लगातार बना रहे निशाना
परसुडीह थाना क्षेत्र के खासमहल मेन रोड में स्थित सरकारी शराब दुकान से चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। दुकानदार दिनेश प्रसाद ने थाना में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। छत के रास्ते चोर दुकान में घुसे और चोरी की घटना को अंजाम दिया। दुकान में बैठ चोरों ने शराब भी पी। खाली बोतल दुकान में ही चोर गए। दुकानदार ने गल्ले में रखे 50 हजार रुपए की चोरी होने का दावा किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। चोर लगातार दुकानों को निशाना बना रहे हैं। इससे पहले बिष्टुपुर में वेल्डिंग मशीन चलाने वाली दुकान तथा बर्मामाइंस मे होटल को निशाना बनाया गया।