जामताड़ा में सड़क दुर्घटना:गुस्साए ग्रामीणों ने गोविंदपुर-साहिबगंज हाईवे किया जाम, बाइक-कार की टक्कर में चार घायल, दो की स्थिति गंभीर,पुलिस की कार्रवाई से स्थानीय लोग नाराज

जामताड़ा में सड़क दुर्घटना6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद मौके पर एकत्र हुए ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
घटना के बाद मौके पर एकत्र हुए ग्रामीण।

झारखंड के जामताड़ा जिले में सोमवार को हुए एक सड़क हादसे में चार लोग घायल हो गए। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने गोविंदपुर-साहिबगंज हाईवे जाम कर दिया। स्थानीय लोग पुलिस के रवैये से बेहद नाराज थे। लोगों का आरोप था कि पुलिस ने दुर्घटना के लिए जिम्मेदार कार चालक को मौके से फरार करा दिया। हालांकि बाद में पुलिस अधिकारियों के समझाने के बाद लोग शांत हो गए। पुलिस ने आश्वासन दिया कि मामले की जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम

कुछ ऐसा था मामला
मोहरा स्वास्थ्य उप केंद्र के पास सोमवार को कार और बाइक में जोरदार टक्कर हो गई। इसमें कुल 4 लोग घायल हो गए चारों को इलाज के लिए जामताड़ा सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं दो की स्थिति गंभीर बनी हुई है। दोनों को बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कोर्ट रोड निकासी मुकेश सिंह अपनी पत्नी तनु सिंह के साथ कार से धनबाद के बाघमारा ससुराल जा रहे थे। इसी दौरान पोसोइ निवासी गोवर्धन रक्षित अपनी बेटी पूजा रक्षित के साथ मोहरा के एक दवा दुकान से दवा लेकर लौट रहे थे। वाहन मोड़ने के चक्कर में कार और बाइक की टक्कर हो गई। इससे बाइक सवार व कार में सवार लोग सड़क किनारे एक गड्ढा में जा गिरे। सभी को इलाज के लिए जामताड़ा सदर अस्पताल में भर्ती किया गया । गंभीर स्थिति को देखते हुए गोवर्धन रक्षित और तनु सिंह को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है।

खबरें और भी हैं...