सड़क हादसे में कामडारा CHC प्रभारी की मौत:सामने से आ रही तेज रफ्तार गाड़ी से बचने में कार पेड़ से टकराई, डॉक्टर की मौत

​​​​​​​कामडारा (गुमला)9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तेज रफ्तार कार की पेड़ से टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।  - Dainik Bhaskar
तेज रफ्तार कार की पेड़ से टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। 

कामडारा थाना क्षेत्र के कोंडेकेरा स्थित खूंटी-सिमडेगा मेन रोड पर सोमवार को सड़क हादसे में कामडारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (CHC) के प्रभारी डॉ. मानकी कृष्ण मोहन शाही (58) की मौत हो गई। वो अपनी कार से CHC आ रहे थे और इस दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार गाड़ी से टक्कर से बचने के क्रम में उन्होंने कार को सड़क से नीचे उतार दिया। इसी बीच कार सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई और हादसे में डॉक्टर की मौत हो गई।

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को CHC पहुंचाया। डॉ. मानकी कृष्ण मोहन शाही 2015 से कामडारा CHC में तैनात थे। इससे पहले भी वो दो बार कामडारा CHC में अपना योगदान दे चुके थे।

डॉ. शाही रोजाना ही टाटीसिल्वे स्थित अपने आवास से ड्यूटी के लिए कामडारा CHC आया करते थे। आज भी डॉक्टर ड्यूटी के लिए निकले थे। कार वो खुद चला रहे थे और बीच रास्ते में यह हादसा हो गया। तेज रफ्तार कार की पेड़ से टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।

शव को कार से बाहर निकालने में डेढ़ घंटे तक मशक्कत करना पड़ा
हादसे में चिकित्सा प्रभारी डाॅ. मानकी कृष्ण मोहन की कार इस कदर क्षतिग्रस्त हो गई थी, उनके शव को गाड़ी से बाहर निकालने के लिए पुलिस प्रशासन व स्थानीय ग्रामीणों को लगभग डेढ़ घंटे तक मशक्कत करना पड़ा। वहीं, क्षतिग्रस्त कार में फंसे शव को बाहर निकालने के लिए एक जेसीबी मशीन का सहयोग भी लेना पड़ा।