पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पितृ पक्ष में मां की हत्या:बेटे ने घर में सो रही मां को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गुमला12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जुटी पुलिस। सोमवार सुबह सूचना मिलने पर सुरसांग के थाना प्रभारी विक्रामा राम दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दिया।
  • सुरसांग थाना क्षेत्र का है मामला, नशे में अक्सर घर पर आरोपी करता था झगड़ा

सुरसांग थाना क्षेत्र के रमजा नावाटोली मे रविवार की रात लगभग 10 बजे फिरनू उर्फ फिरू बड़ाईक ने नींद में से सो रही अपनी मां रतीयो देवी को कुल्हाड़ी से काट कर मार डाला। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कुल्हाड़ी बरामद करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी आए दिन नशे में घर पर लड़ाई-झगड़ा करता था। इससे घर के सभी सदस्य उससे परेशान थे। रविवार रात भी फिरू बड़ाईक नशे में था। घर में सभी लोग खाना खा कर सो रहे थे, इसी बीच उसने घर मे सो रही अपनी 55 साल की मां को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला।

आरोपी फिरू बड़ाईक।
आरोपी फिरू बड़ाईक।

सोमवार सुबह सूचना मिलने पर सुरसांग के थाना प्रभारी विक्रामा राम दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दिया। वहीं, स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से हत्या कर फरार फिरू बड़ाईक को रमजा करमटोली से बुलाकर सुरसांग थाना मे सरेंडर करवाया। हत्या करने के आरोपी बेटे को पुलिस ने गुमला जेल भेज दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें