बोकारो में विवाहिता का शव बरामद:अमलाबाद के GP कैप के क्वार्टर के अंदर फंदे से लटकी मिली लाश, पुलिस ने मायके वालों को बुलाया

बोकारो10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद जांच करने पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
घटना के बाद जांच करने पहुंची पुलिस।

बोकारो जिले के अमलाबाद OP क्षेत्र के GP कैप स्थित BCCL के क्वार्टर में एक विवाहिता महिला का शव बरामद किया गया है। महिला की पहचान रिंकु देवी के रूप में की गई है। उसकी उम्र करीब 19 वर्ष थी। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को कब्जे में लेकर लड़की के मायके वालों को सूचना दी है।

बताया जा रहा है कि महिला का शव अपने ससुराल में मिला है। परिवार के लोगों का दावा है कि महिला ने अपने दुपट्‌टे से फांसी लगाकर आत्महत्या की है। घटना की सूचना मिलने के बाद जब पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो महिला का शव फंदे से उतार कर नीचे रखा गया था। महिला के ससुराल वालों ने बताया कि लड़की का मायका बिहार के चकाई में हैं। उन्हें घटना की सूचना दे दी गई है। पुलिस ने अपनी तरफ से फिर परिवार को सूचित किया। लड़की के पिता का नाम सुखदेव रजक है। वह BCCL मे कार्यरत हैं। वहीं पति का नाम योगेंद्र रजक उर्फ राजा है। पुलिस की पूछताछ में पति ने बताया कि वह घटना के समय दूसरे कमरे में सो रहा था।

खबरें और भी हैं...