पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

धान व्यापारी से 1 लाख 17 हजार रुपए की लूट:ट्रक से उतरते ही बाइक सवार तीन अपराधी मास्क लगाकर पहुंचे, चाकू से हाथ पर किया वार फिर रुपए लूट कर भाग निकले

​​​​​​​देवरी (गिरिडीह)3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
व्यापारी उपेंद्र साव ने बताया कि पश्चिम बंगाल में धान बेचकर आते वक्त उसके साथ लूट की घटना हुई। - Dainik Bhaskar
व्यापारी उपेंद्र साव ने बताया कि पश्चिम बंगाल में धान बेचकर आते वक्त उसके साथ लूट की घटना हुई।

धान व्यापारी से बाइक सवार तीन अपराधियों द्वारा 1 लाख 17 हजार रुपए लूट लेने का मामला सामने आया है। घटना बुधवार की रात की है। पीड़ित व्यापारी ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी है। व्यापारी पश्चिम बंगाल में धान बेचकर ट्रक से देवरी थाना क्षेत्र के सुखलजोरिया मोड़ के पास उतरा। इसी बीच बाइक सवार तीन अपराधी उसके पास पहुंचे और मारपीट करते हुए उसके हाथ पर चाकू से वार कर दिया। इसके बाद उससे रुपए लेकर भाग निकले।

मारपीट में धान व्यापारी उपेंद्र साव घायल हो गया है, जिसका इलाज सामुदायिक स्वस्थ्य केंद्र करवाया गया। घटना चतरो-चकाई मेन रोड पर देवरी थाना क्षेत्र के सुखलजोरिया मोड़ के पास घटी। घटना की सूचना मिलते ही देवरी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली।

देवरी थाना क्षेत्र के उसको गांव निवासी उपेंद्र साव ने बताया कि सभी अपराधियों ने मुंह पर मास्क लगाया हुआ था, जिससे उनकी पहचान नहीं हो सकी। हालांकि सभी की उम्र 30-35 वर्ष के बीच होगी। पीड़ित ने अपराधियों की बाइक का नंबर नोट कर पुलिस दे दिया है।

खबरें और भी हैं...