पाकुड़ पुलिस को बड़ी सफलता:जिला परिषद कार्यालय में वेंटिलेटर के रास्ते घुसकर JSLPS के 183 टैब चुराने वाला युवक चढ़ा पुलिस के हत्थे, पश्चिम बंगाल में बेचा था सामान

पाकुड़6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने किया चोर को गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने किया चोर को गिरफ्तार।

झारखंड के पाकुड़ जिले की पुलिस को रविवार को बड़ी सफलता मिली। जिला परिषद कार्यालय में स्थित JSLPS के दफ्तर से 183 टैब की चोरी के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। युवक की निशानदेही पर पश्चिम बंगाल में बेचे गए करीब 10 लाख की कीमत के 83 टैब बरामद कर लिए गए हैं।

बरामद किया गया टैब।
बरामद किया गया टैब।

मुफस्सिल थाने में दर्ज प्राथमिकी के आधार पर जांच करते हुए पुलिस को सूचना मिली कि दो युवक जानकीनगर स्थित एक मोबाइल टेलीकॉम दुकान में 11 टैब बेचने की कोशिश कर रहे हैं। सूचना के बाद टीम ने दुकान में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने हबीब शेख को गिरफ्तार कर लिया। वहीं दूसरा युवक सनाउल शेख भागने में सफल रहा। हबीब की निशानदेही पर पश्चिम बंगाल के धुलियान से 66 टैब बरामद किए गए। युवक के घर से छह टैब मिले। हबीब ने चोरी की बात स्वीकार कर ली है।

पुलिस की ओर से किया गया खुलासा।
पुलिस की ओर से किया गया खुलासा।

कुछ ऐसा था मामला
पाकुड़ नगर थाना क्षेत्र के जिलापरिषद कार्यालय परिसर में स्थित ज़िला कार्यालय में बाथरूम के वेंटिलेटर को तोड़कर भीषण चोरी की गई थी कार्यालय में रखा लाखों रुपये का 183 पीस टैब चोरों ने उड़ा दिया था। पुलिस ने सबसे मौका मुआयना किया। पता चला कि टैब के पैकेट को फाड़कर सारा सामान की चोरी कर लिया। सूचना मिलते ही नगरथाना प्रभारी की ओर से इसकी जांच प्रारंभ कर दी गई। 27 नवंबर को मामला दर्ज किया गया। 28 नवंबर को इसका खुलासा हो गया।

खबरें और भी हैं...