पलामू के हुसैनाबाद में सड़क हादसा:हाईवा ने बाइक को मारी टक्कर, राशन डीलर की मौत, जपला से बेला बिगहा जाने के दौरान हुई दुर्घटना

पलामूएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पलामू में हुई सड़क दुर्धटना। प्रतिकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
पलामू में हुई सड़क दुर्धटना। प्रतिकात्मक तस्वीर।

पलामू के हुसैनाबाद में शनिवार देर रात हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना हुसैनाबाद थाना क्षेत्र में जपला-दंगवार मुख्य सड़क पर बुधुआ मोड़ के पास हुई। मरने वाले की पहचान राशन डीलर 40 वर्षीय विनोद राम के रूप में की गई। बताया जा रहा है कि जपला से बेल बिगहा जाने के दौरान दुकानदार की बाइक को हाईवा ने टक्कर मार दी। इस दौरान वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। घायल को दुर्घटनास्थल से उठाकर हुसैनाबाद अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया गया। जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद हाईवा चालक वाहन लेकर मौके से फरार होने में सफल रहा। पुलिस मामले की जांच कर रही है। रविवार की सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। परिवार के लोगों को हादसे के बाद ही सूचित कर दिया गया था। अस्पताल पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। स्थानीय लोगों की माने तो इलाके में यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए स्थानीय लोगों ने पुलिस प्रशासन ने कई बार मांग की लेकिन इस पर ध्यान नहीं दिया गया। इस कारण आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं।

खबरें और भी हैं...