पलामू के नौडीहा में झाड़ियों के बीच लटका मिला शव:परिवार ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस ने शुरू की जांच,पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

पलामू10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
झाड़ियों के बीच मिला शव। - Dainik Bhaskar
झाड़ियों के बीच मिला शव।

पलामू जिले के नौडीहा में एक युवक का शव झाड़ियों के बीच फंदे से लटका मिला है। मामला नौडीहा थाना क्षेत्र के सरईडीह पंचायत का है। बताया जा रहा है कि पत्थर माइंस के पास सुनसान झाड़ियों के बीच एक पेड़ पर युवक का शव लटकता हुआ देखा गया। युवक की पहचान पहचान खरडीहा गांव के गोरया टोला का निवासी बबन भुईयां के रूप में की गई है। युवक की उम्र करीब 35 वर्ष थी। घटना रविवार की है।

सूचना मिलने के बाद नौडीहा थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। ग्रामीणों के सहयोग से शव को पेड़ से नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए मेदनीनगर भेजवाया गया। युवक के परिजन घटना स्थल में पहुंचे। परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की। पीड़ित परिवार का दावा है कि जमीन विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है। मृतक के शरीर के कुछ हिस्सों में चोट के निशान हैं।

मृतक के पिता सीता भुईयां ने बताया कि मंगलवार को बबन अपने ससुराल गया था। इसके बाद वह अपनी पत्नी के साथ मंझौली आाया था। गुरुवार को रात आठ बजे बेटे से बात हुई थी। इसके बाद से उसका मोबाइल बंद हो गया। परिवार ने युवक की तलाश शुरू की। कोई जानकारी नहीं मिली। पिता ने बताया कि युवक का अपनी पत्नी के साथ भी अक्सर विवाद होता था। नौडीहा थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। थाना प्रभारी रंजीत प्रसाद यादव ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना की सच्चाई का पता चल सकता है।

खबरें और भी हैं...