पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उग्रवादियों की धमक से दहशत:लोहरदगा में PLFI ने लगाया बैनर, लिखा- पुलिस फर्जी मुठभेड़ करना बंद करें

लोहरदगा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बैनर लगाए जाने की जानकारी लोहरदगा पुलिस को मिली तो इसे कब्‍जे में ले ल‍िया गया। - Dainik Bhaskar
बैनर लगाए जाने की जानकारी लोहरदगा पुलिस को मिली तो इसे कब्‍जे में ले ल‍िया गया।
  • पोस्‍टर लगाने की सूचना मिलने के साथ ही इलाके में दहशत का माहौल है

शहर के बीचोबीच घनी आबादी वाले क्षेत्र में प्रत‍िबंध‍ित उग्रवादी संगठन पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया (PLFI) ने बैनर लगा दिया। लोगों को इसकी जानकारी बुधवार की सुबह हुई। उग्रवादियों ने बैनर में लिखा है कि पुलिस फर्जी मुठभेड़ करना बंद करें है। बैनर लगाने की सूचना मिलने के साथ ही इलाके में दहशत का माहौल है।

गुदरी बाजार स्थित ठाकुरबाड़ी घनी आबादी वाला इलाका है। ऐसे क्षेत्र में उग्रवादियों की यह हरकत सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहा है। इधर, उग्रवादियों द्वारा लगाए गए बैनर में PLFI जिंदाबाद-पूंजीवाद सामंतवाद मुर्दाबाद के नारे लिखे हुए हैं। पुलिस फर्जी मुठभेड़ करना बंद करें। पुलिस की मुखबिरी करना बंद करें।

वहीं, बैनर लगाए जाने की जानकारी लोहरदगा पुलिस को मिली तो इसे कब्‍जे में ले ल‍िया गया। पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी मंटू कुमार ने कहा क‍ि बैनर लगाने वाले कि खैर नहीं है। वे जल्‍द ही पकड़े जाएंगे। उन्‍हें पकड़ने के लिए CCTV फुटेज खंगाला जाएगा। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे दहशत में नहीं आएं। बताते चलें कि जिले में लगातार नक्‍सली घटनाएं घट रही है। पिछले दिनों नक्‍सलियों ने सड़क निर्माण में लगे उपकरणों को जला दिया था। ठेका कंपनी के एक मुंशी की भी हत्‍या भी कर दी थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser