पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरिडीह की घटना:एएसआई की फंदे से लटकी मिली लाश, दोनों पैर जमीन पर मुड़े हुए थे; मामला संदिग्ध, डीएसपी बोले- पीएम रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट होगी

गिरिडीह3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फंदे से लटकी एएसआई की लाश। मृतक एएसआई की पहचान 40 साल के विजय तिर्की के रूप में हुई है।
  • गिरिडीह के नगर थाना क्षेत्र की घटना
  • गुमला के रहने वाले थे एएसआई विजय तिर्की

नगर थाना में तैनात एएसआई की फंदे से लटकी लाश मिली है। एएसआई के दोनों पैर मुड़े हुए जमीन पर थे। एएसआई यहां ऑफिसर्स कॉलोनी के पीछे मकान में रहते थे। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। संदिग्ध परिस्थितियां होने की वजह से पुलिस सभी एंगल को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

एएसआई की पहचान 40 साल के विजय तिर्की के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि विजय मूल रूप से गुमला जिला के रहने वाले थे। फिलहाल, वे अपने मकान में अकेले रह रहे थे। उनके चार बच्चे और पत्नी गुमला में हैं। घटना की जानकारी उन्हें भी दे दी गई है।

जानकारी के मुताबिक, सुबह काफी देर तक एएसआई के घर का दरवाजा नहीं खुला। पड़ोसियों ने आवाज दी लेकिन कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला। इसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। मौके पर पहुंचे डीएसपी विनोद कुमार रवानी ने कहा कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा। फिलहाल, एएसआई के परिजन को इसकी जानकारी दे दी गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें