पलामू में सड़क दुर्घटना में पोस्ट मास्टर की मौत:हरिहरगंज इलाके में दो बाइकों के बीच हुई टक्कर, बिहार का रहने वाला युवक घायल

हरिहरगंज10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुर्घटना के बाद मौके पर जुटी भीड़। - Dainik Bhaskar
दुर्घटना के बाद मौके पर जुटी भीड़।

पलामू के हरिहरगंज में हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। एक युवक घायल हो गया है। दुर्घटना NH 98 मेदिनीनगर-औरंगाबाद मुख्य पथ पर हरिहरगंज थाना क्षेत्र के तेंदुआ कला गांव के समीप हुई। बताया जा रहा है कि दो बाइकों के बीच आमने-सामने की टक्कर में डाक विभाग में पोस्ट मास्टर के पद पर कार्यरत ललित प्रसाद सिंह की मौत हो गई। वह हल्का गांव के रहने वाले थे। घटना रविवार की रात हुई।

जानकारी के अनुसार ललित प्रसाद सिंह बाइक पर सवार होकर हरिहरगंज की ओर से अपने गांव जा रहे थे। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही बाइक ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में घायल होने के बाद पोस्ट मास्टर को इलाज के लिए CHC में लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया । दूसरी बाइक पर सवार युवक बिहार के कुटुंब थाना क्षेत्र का रहने वाला है। वह भी अपने घर जा रहा था। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद परिजनों को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल था। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई थी।