पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेत में शव मिलने से हड़कंप:सिमडेगा में मिली युवती की लाश, 12 जनवरी को होनी थी शादी; परिजनों ने मंगेतर पर लगाया हत्या का आरोप

सिमडेगा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवती की हत्या धारदार हथियार से वारकर की गई है। - Dainik Bhaskar
युवती की हत्या धारदार हथियार से वारकर की गई है।
  • लड़की की शादी गुमला के अंबुआ गांव निवासी दानिश अंसारी के साथ तय की गई थी

कुरडेग थाना क्षेत्र स्थित घाघमुंडा माध्यमिक विद्यालय के पीछे खेत से मंगलवार को एक युवती का शव बरामद किया गया। युवती की हत्या धारदार हथियार से वार कर की गई है। इस सूचना के बाद गांव में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा मामले की जांच में जुट गई है। इधर, लड़की के परिजनों ने उसके मंगेतर पर हत्या का आरोप लगाया है। लड़की की 12 जनवरी को शादी होने वाली थी।

मृतका की पहचान नुजाला प्रवीण के रूप में की गई। वो झिरकामुंडा की रहने वाली थी। परिजनों के अनुसार, उसकी शादी गुमला के अंबुआ गांव निवासी दानिश अंसारी के साथ तय की गई थी। दानिश दो दिन पूर्व उनके घर आया था और लड़की को अपने साथ घूमा रहा था।

परिजनों के अनुसार, मंगलवार की सुबह वो घर पहुंचा और बताया कि नुजाला का शव खेत में पड़ा है। इस सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे। इसी बीच दानिश मौके से भाग निकला। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

और पढ़ें