चतरा में 10 लाख रुपए की अवैध शराब जब्त:शराब बिहार ले जाने की थी हजारीबाग के तस्करों की तैयारी, वाहन चेकिंग के दौरान तीन आरोपी गिरफ्तार

चतरा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार तस्करों में हजारीबाग जिले के कटकटमदाग थाना क्षेत्र के सिरसी गांव निवासी जयंत कुमार, अमित कुमार पासवान और रंजीत वर्मा शामिल है। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार तस्करों में हजारीबाग जिले के कटकटमदाग थाना क्षेत्र के सिरसी गांव निवासी जयंत कुमार, अमित कुमार पासवान और रंजीत वर्मा शामिल है।

पुलिस ने मंगलवार की रात 320 पेटी अवैध शराब के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया। पेटी में 15 हजार 122 बोतलें शराब थीं। शराब की कीमत करीब 10 लाख रुपए आंकी जा रही है। गिरफ्तार तीनों तस्कर हजारीबाग के हैं और शराब को चतरा के रास्ते बिहार ले जाने की तैयारी में थे। पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान तीनों तस्करों को पकड़ लिया। यह जानकारी एसडीपीओ अविनाश कुमार ने बुधवार को दी।

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों में हजारीबाग जिले के कटकटमदाग थाना क्षेत्र के सिरसी गांव निवासी जयंत कुमार, अमित कुमार पासवान और रंजीत वर्मा शामिल है। उन्होंने बताया कि एसपी राकेश रंजन को सूचना मिली थी कि हजारीबाग से चतरा भाया कटकमसाड़ी मार्ग से तस्करी के उद्देश्य से अवैध शराब की बड़ी खेप बिहार ले जाने की तैयारी है।

जब्त शराब की पेटियां।
जब्त शराब की पेटियां।

इस सूचना पर उत्पाद विभाग और पुलिस टीम का गठन किया गया। गठित टीम ने देर रात चतरा-गया रोड पर यादव होटल के पास वाहन चेकिंग अभियान चलाया। इसी बीच एक पिकअप वैन वहां पहुंची। पुलिस को देखते ही पिकअप को खड़ी कर उसमें सवार तीन लोग भागने लगे। हालांकि उन्हें पुलिस ने पकड़ लिया। वाहन तलाशी के दौरान 275 पेटी में 14 हजार 330 देशी शराब की बोतल और 45 पेटी में 792 अंग्रेजी शराब की बोतल बरामद की गई।

खबरें और भी हैं...