और धू-धू कर जलने लगा ट्रक:रांची से हजारीबाग जा रहे दो वाहनों की टक्कर में लगी आग,चालक झुलसा, हालत गंभीर

रामगढ़एक महीने पहले
रामगढ़ में चलती ट्रक में लगी आग।

झारखंड के रामगढ़ में सोमवार की रात एक ट्रक में आग लग रही। ट्रक रांची से हजारीबाग जा रहा था। इसी दौरान रामगढ़ थाना क्षेत्र के हज़ारीबाग-रामगढ़ मार्ग पर पटेल चौक के पास एक अज्ञात वाहन ने ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। इस कारण चलती ट्रक में अचानक आग लग गई। हादसे में चालक झुलस गया। उसे इलाज के लिए रामगढ़ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। चालक की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की सूचना मिलने के बाद अग्निशमन वाहन मौके पर पहुंचा। ट्रक को सड़क किनारे रोक कर आग पर किसी तरह नियंत्रण किया गया।

बताया गया कि घटना सोमवार को टक्कर के कारण ही ट्रक में आग लगी। वह धू-धू कर जलने लगा। घटना के दौरान ट्रक के ड्राइवर और खलासी दोनों अंदर ही मौजूद थे। खलासी पहले बाहर निकल गया। बीच सड़क पर ट्रक को जलता हुआ देखकर आस-पास के लोगों ने इसकी जानकारी रामगढ़ थाना पुलिस को दी।सूचना पाकर पुलिस और दमकल की गाड़ी घटनास्थल पहुंची। जब तक आग पर काबू पाया जाता,तब तक ट्रक जलकर खाक हो चुका था।आनन-फानन में पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से ड्राइवर को अस्पताल भेजा। मंगलवार की सुबह तक उसकी हालत नाजुक बनी हुई थी।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया घटना का ब्यौरा
घटना के प्रत्यक्षदर्शी अरविंद कुमार ने बताया कि ट्रक को टक्कर मारकर अज्ञात वाहन आगे निकल गया। इसके बाद वाहन में आग लग गई। इसमें चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। किसी तरह उसे वाहन से बाहर निकालकर अस्पताल भेजा गया। अरविंद ने बताया कि पटेल चौक के पास अक्सर सड़क हादसे होते रहे हैं। घटना के बाद सड़क पर जाम की स्थिति पैदा हो गई। किसी तरह से दूसरे वाहनों को आगे निकाला गया। ट्रक के चारो तरफ पुलिस की ओर से घेराबंदी कर दी गई थी। आग पर काबू पाने में अग्निशमन विभाग के लोगों को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

खबरें और भी हैं...