पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ग्रामीणों ने आरोपी के घर को जलाया:पति-पत्नी के विवाद को सुलझाने गई महिला की हत्या, आरोपी ने गर्दन और चेहरे पर किया वार

​​​​​​​मैथेन (धनबाद)3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना पर जांच में जुटी पुलिस। - Dainik Bhaskar
घटना पर जांच में जुटी पुलिस।
  • पुलिस ने घटनास्थल से कुछ दूरी पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया

मैथेन ओपी के एरिया नंबर-4 के रांगाडीह बस्ती में शनिवार को मुन्ना रजक ने पड़ोसी हीरामोती हांसदा (37) की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। आरोपी मुन्ना रजक और उसकी पत्नी के बीच हो रहे झगड़े को सुलझाने के लिए हीरामोती हांसदा उसके घर गई थी। इसी दौरान नशे में धुत मुन्ना ने हीरामोती हांसदा पर हमला कर दिया। इस घटना में हीरामोती हांसदा के साथ मौके पर गई राखी वाल्मीकि भी जख्मी हुई है। इधर, घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी के घर में तोड़फोड़ की और जला दिया। वहीं, पुलिस ने मुन्ना को गिरफ्तार कर लिया है।

मुन्ना रजक हमेशा शराब के नशे धुत रहता था आए दिन अपनी पत्नी के साथ झगड़ा किया करता था। महिला ने पति की मौत के बाद मुन्ना रजक से दूसरी शादी की थी। दंपती के तीन बच्चे हैं। शनिवार को भी मुन्ना शराब के नशे में घर आया और पत्नी के साथ किसी बात पर झगड़ने लगा। इसी दौरान पड़ोसी हीरामोती हांसदा ओर राखी वाल्मीकि झगड़े को शांत कराने पहुंची।

आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी के घर में तोड़फोड़ की और उसे आग के हवाले कर दिया।
आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी के घर में तोड़फोड़ की और उसे आग के हवाले कर दिया।

इसी दौरान मुन्ना ने भुजाली से दोनों पर वार कर दिया। हीरामोती हांसदा के गर्दन और चेहरे पर चोट लगने से वो गंभीर रूप से जख्मी हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से हीरामोती को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, राखी वाल्मीकि इलाजरत है। महिला की मौत की सूचना के बाद ग्रामीण इतने आक्रोशित हो गए कि आरोपी के घर में आग लगा दी। हालांकि इस बीच मुन्ना की पत्नी तीनों बच्चों को लेकर कहीं भाग निकली।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

और पढ़ें