पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नशा बनी वारदात की वजह:महिला की गला रेतकर हत्या, सिर धड़ से किया अलग; कांची नदी के किनारे से शव बरामद

खूंटी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने बुधवार को शव का पोस्टमार्टम करा उसके परिजनों को सौंप दिया। (प्रतीकात्मक फोटो)
  • आरोपी ने पुलिस को बताया कि महिला नशे में थी और उसे गाली दे रही थी
  • आरोपी ने गुस्से में आकर महिला की हत्या की और सिर-धड़ से अलग कर दिया

जिले के मारंगहादा थाना क्षेत्र के तिलमा गांव की 42 साल मगदली मुंडाईन की गला काटकर हत्या कर दी गई है। पुलिस ने आरोपी युवक भैरव लोहरा को गिरफ्तार कर जेल दिया है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि महिला नशे में थी और उसे गाली दे रही थी। इस वजह से उसने गुस्से में महिला की हत्या कर दी। घटना मंगलवार शाम की है। पुलिस ने बुधवार को शव का पोस्टमार्टम करा उसके परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने गुस्से में आकर तेजधार हथियार से उसकी हत्या कर शव को बोरे में बंद कर बांस के सहारे गांव से एक किमी दूर कांची नदी के किनारे ले जाकर फेंक दिया। वहां आरोपी ने महिला का सिर धड़ से अलग कर दिया और फरार हो गया।

बुधवार की सुबह पुलिस को घटना की जानकारी हुई। थाना प्रभारी ने त्वरित कार्रवाई कर आरोपी युवक से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सब कुछ बता दिया। बाद में आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने महिला के शव को बरामद किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें