पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पलामू में महिला की मिली लाश:महिला की हत्या की आशंका, बेटी ने कहा-पता नहीं रात में कब निकली घर से बाहर

छतरपुर (पलामू)12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महिला की पहचान शांति देवी (35) पति कामेश्वर परहिया के रूप में हुई है। - Dainik Bhaskar
महिला की पहचान शांति देवी (35) पति कामेश्वर परहिया के रूप में हुई है।

छतरपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह संदिग्ध हालात में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। रात में वह घर से बाहर निकली थी और सुबह में उसका शव घर से कुछ दूरी पर तालाबनुमा एक जगह पर पानी में मिला। दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है। बेटी का कहना था कि रात में मां घर से कब निकली, उसे पता नहीं लगा।

महिला की पहचान शांति देवी (35) पति कामेश्वर परहिया के रूप में हुई है। मृतका पिछले एक साल से पति से अलग अपनी एक बेटी और एक बेटा के साथ खाटिन गांव में ऊंटवा नाला के पास घर बनाकर रह रही थी। वह ईंट भट्ठा पर मजदूरी करती थी। उसका बेटा छतरपुर में ही मैनाहा गाँव अपने नानी के घर गया था। महिला अपने सात साल की बेटी के साथ घर पर थी। रात में वह घर से बाहर निकली थी और सुबह में उसका शव घर से कुछ दूरी पर तालाबनुमा एक जगह पर पानी में मिला। दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है।

ग्रामीणों ने शव देखा था,शुरुआत में महिला की पहचान नहीं हो सकी थी। मृतका की बेटी भी उसे खोज रही थी। महिला के शव होने की जानकारी ग्रामीणों से मिलने पर वहां पहुंची तो उसने मां की पहचान की। बेटी का कहना था कि रात में मां उसके पास से कब गई, उसे पता नहीं लगा। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...