पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महिला ने दो बच्चों के साथ दी जान:आपसी विवाद के बाद महिला अपने तीन बच्चों के साथ कुएं में कूदी, एक बचकर निकला बाहर; कल से थे सभी लापता

चंदवारा (कोडरमा)24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतकों में संगीता देवी (34) उसकी बेटी सृष्टि कुमारी (7), बेटा प्रिंस कुमार (3) शामिल है। - Dainik Bhaskar
मृतकों में संगीता देवी (34) उसकी बेटी सृष्टि कुमारी (7), बेटा प्रिंस कुमार (3) शामिल है।

चंदवारा थाना क्षेत्र के खांडी पंचायत के ग्राम खांडी में बुधवार को एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ कुएं में कूद गई। घटना में महिला और दो बच्चों की मौत हो गई। जबकि एक बच्चा कुएं में पड़े पत्थर के सहारे बच गया। महिला ने यह कदम घरेलू विवाद में उठाया। माना जा रहा है कि महिला का अपनी सास के साथ कोई विवाद हुआ होगा। मृतका का पति दूसरे राज्य में काम करता है।

मृतकों में संगीता देवी (34) उसकी बेटी सृष्टि कुमारी (7), बेटा प्रिंस कुमार (3) शामिल है। जबकि पीयूष कुमार ने (5) कुएं में पत्थर के सहारे अपनी जान बचाई। महिला मंगलवार रात घरेलू विवाद होने के बाद घर से निकल गई थी। बुधवार सुबह महिला के साथ चंदवारा थाना में 3 बच्चे और बहू के लापता होने को लेकर सनहा दर्ज कराया गया था। दोपहर 3 बजे लगभग एक महिला कुआं में पानी लेने गई। उसने देखा एक बच्चा पत्थर पकड़कर कुआं में रो रहा है। महिला ने शोर मचा कर ग्रामीणों को बुलाया।

ग्रामीणों ने सभी को बाहर निकाला। महिला की 2002 में शादी हुई थी। वहीं, इस संबंध में थाना प्रभारी सोनी प्रताप ने बताया कि घटना की सूचना मुखिया प्रतिनिधि विजय यादव ने दी। उन्होंने कहा कि अगल-बगल के ग्रामीणों से पता चला कि पारिवारिक विवाद के बाद महिला घर से लापता हुई थी।