पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बोकारो:क्वारैंटाइन सेंटर में मोहब्बत; मुंबई से आए युवक के साथ इश्क होने पर विवाहित महिला ने पति और बेटी को छोड़ा

बोकारो10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इसी क्वारैंटाइन सेंटर में रुके थे युवक और दंपती। - Dainik Bhaskar
इसी क्वारैंटाइन सेंटर में रुके थे युवक और दंपती।
  • 20 जून को हुई थी जान-पहचान, मोबाइल नंबर शेयर किया और अब साथ रहने लगे
  • युवक के साथ प्यार करने वाली विवाहित महिला को मायके वालों ने भी ठुकरा दिया

बेरमो क्वारैंटाइन सेंटर में रह रहे 20 साल के एक युवक और 23 साल की विवाहित महिला के बीच प्रेम हो गया। इसके बाद महिला अपने पति को छोड़ प्रेमी के संग जीवन गुजारने चल पड़ी। इधर, महिला के पति ने मंगलवार को दहेज में मिली सामग्री और एक लाख रुपए भी विवाहिता को लौटा दिए। तीन साल की बच्ची फिलहाल अपने पिता के साथ है। महिला अपने पति और बेटी के साथ गुजरात से जबकि युवक मुंबई से लौटा था।

18 जून को फुसरो निवासी विजय साव का पुत्र रवि कुमार मुंबई से वापस बेरमो लौटा था। उसे जांच के बाद बेरमो प्रखंड सह अंचल कार्यालय के नए भवन सह क्वारैंटाइन सेंटर में रखा गया था। वहीं, उसके दूसरे ही दिन 19 जून को जरीडीह बाजार का एक दंपती अपनी तीन साल की बच्ची के साथ बेरमो पहुंचा। उन्हें भी क्वारैंटाइन सेंटर में ही दूसरे कमरे में रखा गया। यहीं रवि और विवाहिता के बीच प्यार हो गया।

पुलिस के हस्तक्षेप के बाद भी नहीं माने
रवि जब महिला को अपनाने को तैयार हो गया तो बेरमो महिला थाना ने इसमें हस्तक्षेप किया। पुलिस की पहल पर दोनों परिवार के लोगों को समझाया गया। महिला को उसके पति व बच्ची के साथ जरीडीह बाजार भेज दिया गया, लेकिन युवक व महिला की बातें होती ही रहीं। इस तरह पति ने अपनी पत्नी को उस युवक के साथ ही जाने को कह दिया। फिर इस बीच युवक ने महिला को अपनाने से इनकार कर दिया। इसके बाद महिला ने बेरमो महिला थाने में आवेदन दिया। अंतत: दोनों पक्षों को परिजन के साथ बेरमो महिला थाना बुलाया गया, जहां रवि महिला को अपनाने को तैयार हो गया।

प्रेमी ने कहा- पति से तलाक के बाद कर लेंगे शादी
इस मामले का निपटारा करने के लिए महिला की सास व मामी सास जरीडीह बाजार से बेरमो महिला थाना पहुंचीं। वहीं, युवक की ओर से उसके पिता व भाई पहुंचे। दोनों परिवारों ने महिला और युवक को अपनाने से इनकार कर दिया। इसके बाद प्रेमी, महिला को लेकर जैनामोड़ में एक किराए के घर में ले गया। युवक ने कहा कि वह महिला को अभी साथ रखेगा। जब वह अपने पति से तलाक ले लेगी, उसके बाद उससे शादी कर लेगा। शादीशुदा और एक बच्ची की मां होने के बावजूद कुंवारे युवक के साथ प्यार करने वाली महिला को मायके वालों ने भी ठुकरा दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें