लोहरदगा में रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव:स्टेशन जा रहे यात्रियों ने नगजुआ में पटरी पर देखी लाश, रेल पुलिस पहुंची

लोहरदगा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक का शव मिला।( प्रतिकात्मक तस्वीर) - Dainik Bhaskar
युवक का शव मिला।( प्रतिकात्मक तस्वीर)

झारखंड के लोहरदगा में एक युवक की लाश रेलवे ट्रैक पर बरामद की गई है। बताया जा रहा है कि घटना कैरो थाना क्षेत्र के नगजुआ का है। रेलवे स्टेशन जाने के दौरान पटरियों के पास से होकर गुजर रहे कुछ यात्रियों की नजर शव पर पड़ी। युवक के शरीर पर गंभीर चोट के निशान थे। यात्रियों ने तत्काल इसकी सूचना रेलवे पुलिस को दी। रेलवे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। इसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। युवक की पहचान करने के लिए पुलिस की ओर से उसकी तलाशी ली गई। हालांकि युवक के पास कुछ भी बरामद नहीं हुआ है।

हत्या, आत्महत्या या हादसा सभी बिन्दुओं पर हो रही जांच
पुलिस की जांच में अब तक यह साफ नहीं हो सका है कि युवक की मौत की असली कारण क्या है। लिहाजा हत्या, आत्महत्याा अथवा दुर्घटना। सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है। मामले की जांच करने वाले अधिकारियों ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवक की मौत की असली वजह का पता चल सकेगा। युवक की पहचान के लिए पुलिस ने अपने स्तर से प्रयास प्रारंभ कर दिया है।

शव दिखने के बाद जुटी लोगों की भीड़
रेलवे की पटरी पर शव दिखने की सूचना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। हालांकि किसी ने युवक की पहचान नहीं की। पुलिस की ओर से इस बारे में कुछ स्थानीय लोगों से पूछताछ भी की गई।