• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Junior Engineer Injured While Going Home From Chandrapura Station, Police Interrogating Auto Driver Who Took Him To Hospital

बोकारो में ऑटो पलटने से जूनियर इंजीनियर की मौत:चंद्रपुरा स्टेशन से घर जाने के दौरान हुआ हादसा, अस्पताल पहुंचाने वाले ऑटो चालक से पुलिस कर रही पूछताछ

चंद्रपुरा (बोकारो)एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में रोते-बिलखते परिजन। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में रोते-बिलखते परिजन।

चंद्रपुरा थाना क्षेत्र में शनिवार को ऑटो पलटने से बिहार में तैनात जूनियर इंजीनियर की शनिवार को मौत हो गई। घटना के बाद दूसरे ऑटो चालक ने जख्मी को डीवीसी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, पुलिस ऑटो चालक से पूछताछ कर रही है।

जिस ऑटो में युवक बैठा था, हादसे के बाद उसका चालक उसे अस्पताल ना ले जाकर अपने घर चर्च रोड के पास ले गया। फिर दूसरे ऑटो से उसे अस्पताल भिजवाया। वहीं, ड्राइवर परिवार समेत फरार हो गया। मृतक के परिजनों ने फरार ऑटो चालक के खिलाफ छिनतई कर हत्या करने का आरोप लगाया है।

युवक की पहचान कथारा निवासी मुकेश कुमार (25) के रूप में की गई। मुकेश के पिता गोविंद यादव ने बताया कि वह बेगूसराय (बिहार) में जूनियर इंजीनियर के पद पर नौकरी करता था। शनिवार सुबह पटना-रांची एक्सप्रेस ट्रेन से चंद्रपुरा स्टेशन उतरा और कथारा जाने के लिए ऑटो बुक किया। इसके बाद मुकेश के जख्मी होने की सूचना मिली।

मुकेश के पिता ने बताया कि अहले सुबह 3.15 बजे अंतिम बार बेटे से बातचीत हुई। करीब दो घंटे के बाद बेटे के फोन पर कॉल करने पर ऑटो चालक ने उठाया और बताया कि आपके बेटे का एक्सीडेंट हो गया है। डीवीसी अस्पताल चंद्रपुरा में वह भर्ती है। अस्पताल पहुंचने पर बेटे के मृत होने की सूचना मिली।

खबरें और भी हैं...