खूंटी / पुलिस ने पीएलएफआई के एरिया कमांडर समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया, हथियार व पर्चा जब्त

गिरफ्तार आरोपी। गिरफ्तार आरोपी।
X
गिरफ्तार आरोपी।गिरफ्तार आरोपी।

  • एक देसी कट्टा, दो जिंदा गोली, 10 पीस पीएलएफआई का पर्चा तथा दो बाइक भी जब्त
  • जिलिंगा बाजार में छापेमारी कर पीएलएफआई एरिया कमांडर मांगू मुंडा एवं धीरज मुंडा गिरफ्तार

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 05:40 PM IST

खूंटी. पुलिस ने सोमवार को पीएलएफआई के एरिया कमांडर मांगू मुंडा समेत 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से एक देसी कट्टा, दो जिंदा गोली, 10 पीस पीएलएफआई का पर्चा तथा दो बाइक भी जब्त किया है। यह जानकारी एसपी आशुतोष शेखर ने दी। 

उन्होंने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि पीएलएफआई एरिया कमांडर मांगू मुंडा के नेतृत्व में पीएलएफआई के अन्य सदस्य संगठन विस्तार एवं किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए जिलिंगा बाजार के पास मीटिंग करने वाले है। सूचना पर पुलिस द्वारा छापेमारी टीम का गठन किया गया।
 
छापेमारी टीम ने सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई के लिए जिलिंगा बाजार में छापेमारी कर पीएलएफआई एरिया कमांडर मांगू मुंडा एवं धीरज मुंडा को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से एक देसी कट्टा, दो गोली, नक्सली पर्चा एवं दो बाइक जब्त किया गया है। 

एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि पूछताछ के क्रम में गिरफ्तार अभियुक्तों ने पीएलएफआई के लिए क्षेत्र विस्तार एवं अन्य उग्रवादी संबंधी कार्य में अपनी संलिप्तता स्वीकारी है। एसपी ने बताया कि एरिया कमांडर मांगू मुंडा के खिलाफ खूंटी थाना में पूर्व से एक कांड दर्ज है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना