पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खूंटी में हादसा:ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवकों को कुचला, मौत; बाइक सवार दो लोगों को हल्की चोटें आईं

खूंटी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर रोते-बिलखते परिजन।
  • स्कूटी सवार दोनों युवक ट्रक के नीचे आ गए और उनकी मौत हो गई
  • अनियंत्रित स्कूटी ने बाइक को टक्कर मारी, दो को लगी हल्की चोट

रनिया थाना क्षेत्र में रविवार को ओरमंजा में ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवकों को कुचल दिया। हादसे में युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ट्रक के टक्कर के बाद स्कूटी के बगल से गुजर रहे बाइक सवार तीन युवक भी चपेट में आए। हालांकि बाइक सवारों में दो को हल्की चोटें आई हैं। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया।

मरने वालों की पहचान सुब्रन कोनगाड़ी (32) और अनिल कोनगाड़ी (30) के रूप में की गई। दोनों ही तोरपा ब्लॉक के खिजुरटोली निवासी थे। सुबह दोनों स्कूटी से कहीं जा रहे थे। जबकि ट्रक खूंटी से सिमडेगा की ओर जा रहा था। जैसे ही दोनों ही गाड़िया ओरमंजा में पहुंची, ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मार दी। इससे स्कूटी सवार दोनों युवक ट्रक के नीचे आ गए और उनकी मौत हो गई।

वहीं, अनियंत्रित स्कूटी बगल से जा रही एक बाइक से जा टकराई। बाइक पर विजय गोप (20), कार्तिक गोप (7) और एक महिला बैठी थी। तीनों ही सड़क पर गिर गए। इसमें विजय व कार्तिक को हल्की चोटें आई। जबकि महिला सुरक्षित है।

इधर, गुमला जिले के कामडारा से ट्रक को बरामद कर लिया गया। दुर्घटना के बाद ड्राइवर व खलासी ट्रक को तेजी से लेकर भाग निकले और कामडारा थाना क्षेत्र के एक होटल के पास गाड़ी खड़ी कर भाग निकले।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें